Move to Jagran APP

सिक्योरिटी गार्ड के हत्यारोपियों की लखनऊ में तलाश

जासं, इलाहाबाद : सिक्योरिटी गार्ड राजेंद्र उपाध्याय के हत्यारोपी आलोक मिश्रा और उसके मामा विष्णु पां

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 01:01 AM (IST)
सिक्योरिटी गार्ड के हत्यारोपियों की लखनऊ में तलाश
सिक्योरिटी गार्ड के हत्यारोपियों की लखनऊ में तलाश

जासं, इलाहाबाद : सिक्योरिटी गार्ड राजेंद्र उपाध्याय के हत्यारोपी आलोक मिश्रा और उसके मामा विष्णु पांडेय की तलाश लखनऊ में हो रही है। धूमनगंज पुलिस ने गुरुवार को नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कैंट और प्रतापगढ़ में छापेमारी की, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। हाईकोर्ट के करीब स्थित आलोक मिश्रा के दफ्तर में भी ताला लटक रहा है। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि कातिल लखनऊ में हो सकते हैं। इसके लिए लखनऊ पुलिस की मदद भी ली जा रही है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण त्यागी ने बताया कि आलोक मिश्रा को जो नंबर मिला है वह फिलहाल बंद है। अब उसके दूसरे मोबाइल नंबर की लोकेशन सर्विलांस के जरिये ट्रेस की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र के समसपुर गांव निवासी राजेंद्र सप्ताहभर पहले आलोक साथ लखनऊ गया था। इसके बाद उसके बेटे आकाश व पत्‍‌नी के मोबाइल पर कॉल और मैसेज आया था, जिसमें मारपीट और हालत बिगड़ने का जिक्र किया गया था। इसी दौरान गुरुवार सुबह राजेंद्र की लाश बहरिया थाना क्षेत्र के जंगल में मिली थी। पत्‍‌नी की तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने प्रतापगढ़ निवासी आलोक मिश्रा और विष्णु पांडेय के खिलाफ हत्या व बंदूक लूटने समेत कई धाराओं में रिपोर्ट किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.