Move to Jagran APP

टेंपो सवार महिला का बैग छीनकर भागे बदमाश

राजगढ़, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के भुपियामऊ चौराहे पर बाइक सवार बदमाश दिनदहाडे़ टेंपो सवार ए

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Jun 2017 11:34 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jun 2017 11:34 PM (IST)
टेंपो सवार महिला का बैग छीनकर भागे बदमाश
टेंपो सवार महिला का बैग छीनकर भागे बदमाश

राजगढ़, प्रतापगढ़ : नगर कोतवाली क्षेत्र के भुपियामऊ चौराहे पर बाइक सवार बदमाश दिनदहाडे़ टेंपो सवार एक महिला का बैग छीनकर भाग गए। बैग में 14 हजार रुपये, मोबाइल और खाने-पीने का सामान था। चौराहे पर मौजूद रहे चीता मोबाइल के सिपाहियों ने बदमाशों का पीछा करने के बजाय टेंपो को ही सीज करा दिया।

prime article banner

रानीगंज कस्बे की रहने वाली शबाना बानो बुधवार को सुबह ईद के लिए खरीदारी करने जिला मुख्यालय गई थीं। दोपहर लगभग एक बजे वह छोटी बहन के साथ टेंपो से रानीगंज जा रही थीं। वह अपने बैग को पैर पर रखकर टेंपों के किनारे वाली सीट पर बैठी हुई थीं। भुपियामऊ चौराहे पर टेंपो रुका तो फल खरीदने के लिए वह उतरने लगी। उसका एक पैर नीचे था कि तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाश उसका बैग छीनकर रानीगंज की ओर भाग निकले।

बदमाशों ने चेहरा ढका हुआ था। शबाना के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। फौरन भुपियामऊ चौराहे पर मौजूद चीता मोबाइल के सिपाहियों को घटना की जानकारी दी। सिपाहियों ने बदमाशों का पीछा करना मुनासिब नहीं समझा और टेंपो समेत शबाना को लेकर भुपियामऊ पुलिस चौकी पहुंच गए। शबाना ने चौकी प्रभारी को घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दी। चौकी प्रभारी ने महिला को घर भेज दिया और टेंपो चालक पर अपना गुस्सा उतारते हुए उसे फटकारा और टेंपो को सीज कर दिया। इस बारे में चौकी प्रभारी राम अधार यादव का कहना था कि बैग में एक मोबाइल व कुछ सामान था। पैसा नहीं था। घटना टेंपो चालकों की मिलीभगत से होती है, इसलिए टेंपो को सीज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.