Move to Jagran APP

रोजगार मेले में उमड़ी भीड़, 169 चयनित

जासं, इलाहाबाद : तकनीकी और गैर-तकनीकी पदों के लिए मंगलवार को सेवायोजन कार्यालय में हुए इंटरव्यू में

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 01:00 AM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 01:00 AM (IST)
रोजगार मेले में उमड़ी भीड़, 169 चयनित
रोजगार मेले में उमड़ी भीड़, 169 चयनित

जासं, इलाहाबाद : तकनीकी और गैर-तकनीकी पदों के लिए मंगलवार को सेवायोजन कार्यालय में हुए इंटरव्यू में युवाओं की भीड़ उमड़ी। तिरुपति बालाजी प्राइवेट लिमिटेड वाराणसी के सौजन्य से आयोजित रोजगार मेले में लगभग 800 युवाओं ने प्रतिभाग लिया। इसमें से 169 का चयन हुआ है।

loksabha election banner

लोक सेवा आयोग के पास स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में सुबह साढ़े 10 बजे मुख्य अतिथि उपनिदेशक सेवायोजन रमाशंकर भारतीय ने रोजगार मेले का उद्घाटन किया। तकनीकी पद के लिए आइटीआइ और डिप्लोमा धारकों ने अपना भाग्य आजमाया। गैर तकनीकी पद के लिए दसवीं पास युवाओं ने इंटरव्यू दिया। रोजगार मेला शुरू होने के साथ ही सेवायोजन कार्यालय में युवाओं की लंबी कतार लग गई। लाइन इतनी लंबी थी कि वह कार्यालय से बाहर सड़क तक लगी हुई थी। कंपनी के प्रतिनिधियों ने अभ्यार्थियों का साक्षात्कार लिया। करीब 800 अभ्यार्थियों ने दोनों पदों के लिए साक्षात्कार दिया। दोपहर तीन बजे तक साक्षात्कार की प्रक्रिया चलती रही। इसके पश्चात चयनित अभ्यार्थियों की सूची तैयार की गई। 117 अभ्यार्थियों का चयन तकनीकी और 52 अभ्यार्थियों का चयन गैर-तकनीकी पद पर हुआ। शाम पांच बजे प्रक्रिया पूरी हो पाई। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के सहायक निदेशक रमाशंकर ने बताया कि 10 दिन के भीतर चयनित अभ्यार्थियों को कंपनी ई-मेल और एसएमएस के माध्यम से सूचित करेगी। रोजगार मेले के उद्घाटन अवसर पर कार्यक्रम का संचालन सेवायोजन अधिकारी देवव्रत कुमार ने किया। उन्होंने बताया कि अगले महीने में विभिन्न कंपनियों को आमंत्रित किया गया है। इस अवसर पर जिला सेवायोजन अधिकारी टीडी वर्मा, अलोक कुमार, बीएन कुशवाहा, शिवशंकर भारतीय, कंपनी के भर्ती अधिकारी दिग्विजय सिंह आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.