Move to Jagran APP

अब पार्को बेखौफ टहलिए जनाब

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : छेड़खानी करने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वायड के एक्शन के बाद अब खाकी

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Mar 2017 01:21 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 01:21 AM (IST)
अब पार्को बेखौफ टहलिए जनाब
अब पार्को बेखौफ टहलिए जनाब

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : छेड़खानी करने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वायड के एक्शन के बाद अब खाकी ने मार्निग वॉक, पार्को में घूमने वालों और सुबह टहलने वाले बुजुर्गो की सुरक्षा के लिए खास तैयारी की है। एसएसपी शलभ माथुर ने शहर के सभी पार्को में फोर्स तैनाती के साथ ही स्क्वायड का गठन किया है। यह टीम सुबह मार्निग वाक पर निकले बुजुर्गो की सुरक्षा करेगी।

loksabha election banner

कंपनीबाग, खुसरोबाग, सरस्वती पार्क, हाथी पार्क, मिंटो पार्क, भारद्वाज पार्क आदि में हर रोज सुबह से शाम तक सैकड़ों लोग मार्निग वाक करने, घूमने जाते हैं। सबसे ज्यादा बुजुर्ग और महिलाएं पार्क पहुंच खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं। ग‌र्ल्स कालेजों पर एंटी रोमियो स्क्वायड की तैनाती के बाद अब एसएसपी ने पार्को पर नजर रखने के लिए स्पेशन टीमों का गठन किया है। कई टीमें अलसुबह मार्निग वॉक को आई महिलाओं की सुरक्षा के लिए रहेंगी। शाम को पार्क में घूमने पहुंचने वालों लोगों के साथ छिनैती आदि की घटनाएं न हों इसके लिए संबंधित थानों को निर्देश है कि वह पार्क के पास हर हाल में गश्त करें। गठित टीमों को निर्देश दिया गया है कि वह पार्क पहुंचे बुजुर्गो की मदद भी करें। टीमें मार्निग वाक के समय पार्क के आसपास की सड़कों पर भी नजर रखेंगी ताकि लूट छिनैती न हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.