Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री ने दिखा दिया 56 इंच का सीना : केशव

जासं, इलाहाबाद: पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर आतंकियों को मार गिराने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशवप्रसा

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 06:36 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 06:36 PM (IST)
प्रधानमंत्री ने दिखा दिया 56 इंच का सीना : केशव

जासं, इलाहाबाद: पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर आतंकियों को मार गिराने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशवप्रसाद मौर्य ने सेना और केंद्र सरकार की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि इस अभियान के लिए सेना बधाई की पात्र है। आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना 56 इंच का सीना दिखा दिया है।

loksabha election banner

अपने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद सांय चार बजे सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि आतंक को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भारत सरकार ने अपनी राजनीतिक इच्छाशक्ति जता दी है और सेना ने अपनी शक्ति दिखाई है। आजादी के बाद इस तरह का सर्जिकल स्ट्राइक पहली बार हुआ है। सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दोनों दलों के बेहद कुशल तैराक ही इस बार विधानसभा चुनाव में नाव पार करा पाएंगे। केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के पक्ष में पूरे प्रदेश में लहर है और पार्टी तीन सौ से अधिक सीटें जीतेगी।

राहुल गांधी द्वारा किसानों के कर्ज माफ किए जाने के वादे पर प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी किसानों से झूठे वादे कर रहे है। पहले वे उन राज्यों में किसानों के कर्ज माफ कराएं जहां पर कांग्रेस की सरकारें हैं। उन्होंने कहा कि जनता इस तरह के झूठे वादों में आने वाली नहीं है। पार्टी में आने वाले बाहरियों से पार्टी में असंतोष के सवाल पर केशव मौर्य ने कहा कि यह लोग पार्टी को नैया पार कराने और सपा की नाव डुबाने के लिए आ रहे हैं। इलाहाबाद में पार्टी और केशवप्रसाद के करीबी दो तरह के दावेदार सामने आ रहे हैं। इस सवाल पर अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा व्यक्तिवादी पार्टी नहीं है। जो व्यक्ति के भरोसे है उसे निराश होना पड़ेगा। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राकेश त्रिवेदी भी थे।

----------------

63 कार्यो का शिलान्यास किया

इलाहाबाद : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष केशवप्रसाद मौर्य ने अपने संसदीय क्षेत्र फूलपुर में कराए जा रहे 63 कार्यो का शिलान्यास भी सर्किट हाउस में किया। इसमें श्रृंगवेरपुर घाट का सौंदर्यीकरण, सोलर लाइट, हैंडपंप, सड़क निर्माण आदि अनेक कार्य शामिल हैं। इस मौके पर पूर्व सांसद रमेशचंद्र द्विवेदी, अनीता सचान, विद्यासागर राय, आनंद सोनकर, पवन श्रीवास्तव, राजू पाठक आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.