Move to Jagran APP

बुद्धू बक्से के बाद सियासत में जलवा बिखेंरेंगे अभय

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : संगमनगरी से निकलकर मायानगरी मुंबई तक अपनी छाप छोड़ने वाले अदाकार अभय शुक्

By Edited By: Published: Mon, 02 May 2016 01:10 AM (IST)Updated: Mon, 02 May 2016 01:10 AM (IST)
बुद्धू बक्से के बाद सियासत में जलवा बिखेंरेंगे अभय

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : संगमनगरी से निकलकर मायानगरी मुंबई तक अपनी छाप छोड़ने वाले अदाकार अभय शुक्ला अब अपने जीवन की दूसरी पारी खेलने को बेकरार हैं। लोकप्रिय टीवी सीरियल सीआइडी में इंस्पेक्टर निखिल के किरदार को जीवंत करने वाले अभय रविवार को शहर में आए तो 'दैनिक जागरण' से खास बातचीत में उन्होंने सियासत में आने की अपनी मंशा जाहिर की। अभय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुलकर तारीफ करते हुए खुद को संघ और भाजपा से जुड़ा हुआ बताया। कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह अपने क्षेत्र फाफामऊ के लिए जरूर काम करेंगे।

loksabha election banner

इस दौरान अभय ने तमाम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी। कहा मौजूदा परिस्थिति में विकास तो तेजी से हो रहे है, लेकिन विपक्ष की नियत देश के लिहाज से ठीक नहीं लगती। यही कारण है कि वह तमाम विकास कार्यो में बाधा डाल रहा है। उन्होंने भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष और फूलपुर के सांसद केशव प्रसाद मौर्य की भी खासी तारीफ की।

--------

सीआइडी से हमेशा जुड़ा रहूंगा : अभय शुक्ला ने राजनीति में उतरने के बाद भी खुद को टीवी सीरियल सीआइडी से हमेशा जोड़े रखने की बात कही। कहा कि भले ही वह सीआइडी में किरदार न निभाएं, लेकिन वह इस धारावाहिक से जुड़े रहेंगे। अभय ने सीआइडी और उसमें काम करने वाले सभी किरदारों को दिल के करीब बताया।

-------

क्रिकेट से एक्टिंग तक किया संघर्ष : अभय मूलरूप से बहादुरपुर ब्लाक के छोटे से गांव कमासीन के रहने वाले हैं। पिता घनश्याम शुक्ला की गिनती अहमदाबाद के बड़े व्यापारियों में होती है। वर्ष 2002 से लेकर 2005 तक वह क्रिकेट से जुड़े रहे और स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ में रहे। इस बीच उन्होंने कई राष्ट्रीय और राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिताओं में अपनी उम्दा गेंदबाजी का जौहर दिखाया। 2007 में एक मैच के दौरान उनके पैर में चोट लग गई तो उन्हें क्रिकेट को अलविदा कहना पड़ गया। यहीं से उनके लाइफ में यू टर्न आया। फिर वह एक्टिंग के क्षेत्र में आ गए। 2009 में मुंबई गए और एक साल काफी संघर्ष किया। आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और उन्हें सीआईडी में इंस्पेक्टर निखिल का किरदार निभाने का मौका मिला। उन्होंने इस धारावाहिक में करीब छह साल काम किया।

------

यूपी में भाजपा का 256 प्लस : अभय ने उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। कहा कि केंद्र में सरकार बेहतरीन काम कर रही है, इसका लाभ प्रदेश में मिलेगा। प्रदेश की जनता गुंडाराज और भ्रष्टाचार से तंग है। ऐसे में सबसे अच्छा विकल्प भाजपा ही है। कहते हैं यूपी में केशव मौर्य की अगुवाई में भाजपा जरूर 256 से अधिक सीटें जीतेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.