Move to Jagran APP

मवइया में फाय¨रग और पथराव

नैनी, इलाहाबाद : औद्योगिक थाना क्षेत्र के मवइया गांव में पुरानी रंजिश के चलते गुरुवार रात दो पक्ष आप

By Edited By: Published: Fri, 31 Jul 2015 01:14 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2015 01:14 AM (IST)
मवइया में फाय¨रग और पथराव

नैनी, इलाहाबाद : औद्योगिक थाना क्षेत्र के मवइया गांव में पुरानी रंजिश के चलते गुरुवार रात दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव और फाय¨रग हुई। इसमें एक महिला समेत चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। देर रात आरोपियों को उनके घर से हिरासत में ले लिया गया।

loksabha election banner

मवइया गांव निवासी जगतधारी यादव आईटीआई कंपनी में कार्यरत हैं। उनकी पड़ोस के रहने वाले चंद्रिका प्रसाद यादव से पुरानी रंजिश चलती आ रही है। गुरुवार को जगतधारी का बेटा आशीष और उसका रिश्तेदार शुभम गांव के मोड़ पर खड़े थे। इसी बीच चंद्रिका के दो बेटों रविंद्र और देवी प्रसाद से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ता देख रविंद्र और देवी प्रसाद की तरफ से कुछ ओर लोग जुट गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरु हो गई। विरोधी पक्ष भारी पड़ा तो शुभम और आशीष भागकर घर पहुंच गए। यहां भी देवी प्रसाद व रविंद्र अपने साथियों के साथ पहुंच गया। आशीष की तरफ से भी दर्जनों की संख्या में लोग जुट गए। दोनों की तरफ से पथराव व फाय¨रग शुरु हो गई। सूचना पाकर मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से दो-दो लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि फाय¨रग और पथराव में जगतधारी की पत्‍‌नी सरोज देवी (40) समेत तीन अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.