Move to Jagran APP

अब 13 को तय होंगे करवरिया बंधु पर आरोप

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : विधायक जवाहर पंडित हत्याकांड में पूर्व बसपा सांसद कपिलमुनि करवरिया, एमएल

By Edited By: Published: Tue, 07 Jul 2015 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2015 01:01 AM (IST)
अब 13 को तय होंगे करवरिया बंधु पर आरोप

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : विधायक जवाहर पंडित हत्याकांड में पूर्व बसपा सांसद कपिलमुनि करवरिया, एमएलसी सूरजभान करवरिया, पूर्व विधायक उदयभान करवरिया और उनके चचेरे भाई रामचंद्र उर्फ कल्लू पर अब 13 जुलाई को आरोप तय हो सकता है।

loksabha election banner

सेंट्रल जेल नैनी में बंद कपिलमुनि, सूरजभान और रामचंद्र की पेशी सोमवार को जिला अदालत में अपर जिला जज प्रथम के कक्ष में हुई। जज के अवकाश पर होने के कारण मामले की सुनवाई नहीं हो सकी। इसी दिन अभियुक्तों पर हत्याकांड का आरोप भी तय होना था। इसके लिए अब 13 जुलाई की तिथि मुकर्रर की गई है। पेशी के दौरान कचहरी में गहमागहमी रही। पुलिस बल भी मौजूद रहा। बता दें कि करीब 18 साल पहले विधायक जवाहर पंडित की सिविल लाइंस में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले की जांच सीबीसीआइडी ने करते हुए आरोप पत्र कोर्ट में पेश किया था।

.....

तमंचा रखने पर छह माह की कैद

इलाहाबाद : तमंचा रखने के आरोपी कुंजन को न्यायिक मजिस्ट्रेट हरेन्द्र कुमार ओझा ने छह माह की कैद की सजा से दंडित किया है। शाहगंज के शाहनूर अलीगंज मुहल्ले में रहने वाले सुंदर लाल के बेटे कुंजन को शाहगंज पुलिस ने 15 साल पहले तमंचे के साथ गिरफ्तार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.