Move to Jagran APP

पूर्व ब्लाक प्रमुख के हत्यारोपी पर घोषित होगा ईनाम

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : चायल के पूर्व ब्लाक प्रमुख राम सरन के हत्यारोपी की गिरफ्तारी न होने पर न

By Edited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 12:54 AM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 12:54 AM (IST)
पूर्व ब्लाक प्रमुख के हत्यारोपी पर घोषित होगा ईनाम

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : चायल के पूर्व ब्लाक प्रमुख राम सरन के हत्यारोपी की गिरफ्तारी न होने पर नाराज पुलिस महानिरीक्षक (आइजी) बीबी शर्मा ने शुक्रवार को एसपी कौशाम्बी को जमकर फटकार लगाई। साथ ही फरार हत्यारोपी के सिर पर ईनाम घोषित करने और एसओ पूरामुफ्ती को तय समय में कार्रवाई करने के लिए अल्टीमेटम देने का आदेश दिया। बीते साल दिसम्बर महीने में सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख राम सरन की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड के चार माह बाद भी कौशाम्बी पुलिस हत्यारोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

loksabha election banner

शुक्रवार को मृत पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे सोनू कुमार ने आइजी जोन बीबी शर्मा से शिकायत की। कहा कि नामजद हत्यारोपियों में आमीर असरार उर्फ अक्कू अभी भी फरार है। वह इलाहाबाद और कौशाम्बी में घूमता रहता है। बावजूद इसके पुलिस गिरफ्तार करने में ढुलमुल रवैया अपना रही है। सोनू ने एडिशनल एसपी की भूमिका पर भी संदेह जाहिर करते हुए कहा कि पिता की हत्या के बाद अब उस पर भी खतरा मंडरा रहा है। कौशाम्बी पुलिस ने एक गनर भी हटा लिया और असलहों का लाइसेंस अभी तक नहीं हो सका है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आइजी ने एसपी कौशाम्बी रतनकांत पांडेय को फटकार लगाते हुए हत्यारोपी के सिर ईनाम घोषित करने, टीम बनाकर गिरफ्तार करने और बाहर से मंगाए गए शूटरों के भी बारे में जानकारी जुटाने का कहा। आइजी ने दो टूक कहा कि फरार आरोपी की संपत्ति कुर्क की जाए। एक सप्ताह के भीतर यदि गिरफ्तारी नहीं होती है तो चायल सीओ और पूरामुफ्ती एसओ के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। आइजी ने सभी कार्रवाई की तय समय में रिपोर्ट मांगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.