Move to Jagran APP

एजेंसीकर्मी बनकर जेई से मारपीट

जासं, इलाहाबाद : बिलिंग एजेंसी मेसर्स इस्टर्लिग का कर्मचारी बनकर मंगलवार शाम एक व्यक्ति टैगोर टाउन उ

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 01:41 AM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 01:41 AM (IST)
एजेंसीकर्मी बनकर जेई से मारपीट

जासं, इलाहाबाद : बिलिंग एजेंसी मेसर्स इस्टर्लिग का कर्मचारी बनकर मंगलवार शाम एक व्यक्ति टैगोर टाउन उपकेंद्र पहुंच गया। पहले उसने जेई की कुर्सी हथिया ली और जब उसको कुर्सी से उठाया जाने लगा तो उसने जेई अंबरीश गौड़ से अभद्रता शुरू कर दी। उपकेंद्र पर तो मामला शांत हो गया लेकिन कुछ देर बाद वह कर्मचारी 10-15 लोगों के साथ अस्पताल पहुंच गया और जेई से मारपीट की। उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई। जेई अपने पिता का इलाज कराने अस्पताल गए थे।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम करीब पांच बजे एक व्यक्ति टैगोर टाउन उपकेंद्र के जेई अंबरीश गौड़ की कुर्सी पर जाकर बैठ गया। जेई ने आकर उसका परिचय पूछा तो उसने खुद को बिलिंग एजेंसी का कर्मचारी बताते हुए डिसकनेक्शन सूची मांगी। कहा कि सूची के आधार पर वह कनेक्शन काटेगा। जेई ने उसे कुर्सी से हटने और आइडी प्रूफ लाकर देने पर सूची उपलब्ध कराने के लिए कहा। इस पर वह धमकी देते हुए चला गया कि सूची तो उसे देना ही पड़ेगा। कुछ देर बाद जेई अपने पिता को लेकर भारत हॉस्पिटल डॉक्टर को दिखाने चले गए। तो वह व्यक्ति फिर उपकेंद्र पहुंचा और फोन करके पूछा कि वह कहां पर हैं। जेई ने खुद के अस्पताल में होने की जानकारी दी। तो वह व्यक्ति दर्जन भर से ज्यादा लोगों के साथ अस्पताल पहुंच गया। उसने जेई से मारपीट की और उनका हाथ पकड़कर बाहर खींचने लगा। शोर होने पर लोग जुटने लगे तो वह धमकी देते हुए भाग निकला। मामले की जानकारी शीर्ष अधिकारियों को दी गई। इसके बाद एसडीओ मनोज गुप्ता, मनोज कुमार समेत कई अवर अभियंता और कर्मचारी आरोपियों के खिलाफ एफआइआर कराने के लिए जार्जटाउन थाने पहुंच गए। पवन शुक्ला नाम के व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.