Move to Jagran APP

हाईकोर्ट बवाल मामले में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : पिछले 17 नवंबर को हाईकोर्ट पानी की टंकी चौराहे पर हुए भारी बवाल के मामले

By Edited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 08:51 PM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 08:51 PM (IST)
हाईकोर्ट बवाल मामले में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : पिछले 17 नवंबर को हाईकोर्ट पानी की टंकी चौराहे पर हुए भारी बवाल के मामले में कैंट पुलिस ने रविवार दोपहर चार उपद्रवियों को दबोच लिया। हालांकि अभी तमाम बलवाइयों की गिरफ्तारी बाकी है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान वीडियो फुटेज और फोटो से की गई है। पुलिस का दावा है कि पथराव करते हुए कई अधिवक्ताओं के भी चेहरे सामने आए हैं। पथराव और तोड़फोड़ करने वाले सभी उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के हत्थे चढ़े चकिया के राकेश चौरसिया, करेली के सुभाष चंद्र निषाद, धूमनगंज के मो. सलमान और खुल्दाबाद के जीशान की गिरफ्तारी एजी ऑफिस चौराहे के निकट से दिखाई जा रही है। हालांकि सभी को उनके घर से पकड़ा गया है।

loksabha election banner

बताते चलें कि हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता बीएन तिवारी के घर पर सपा नेता चंद्रबली पटेल और उसके असलहाधारी समर्थकों ने हमला कर दिया था। जिसमें अधिवक्ता और उनके बेटे जख्मी हो गए थे। पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बावजूद मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी थी। जिसको लेकर हाईकोर्ट के साथी अधिवक्ताओं में हाईकोर्ट पानी टंकी पर चक्काजाम कर दिया था। जाम से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कई वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए जमकर पथराव किया था। जिस पर वकीलों ने भी पथराव और तोड़फोड़ की। पुलिस ने किसी तरह बवाल को शांत कराया। इसके बाद एसपी सिटी राजेश यादव की अगुवाई में सीओ द्वितीय वीरेन्द्र कुमार और इंस्पेक्टर कैंट हरिशंकर राय व एसआई संतोष अवस्थी ने बवाल करने वालों की चिंहित करना शुरू कर दिया। जिसमें चार की पहचान होते ही कैंट पुलिस ने रविवार दोपहर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.