Move to Jagran APP

कानपुर-वाराणसी के ध्यानार्थ...डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, तीन की मौत

जागरण संवाददाता, कौशांबी : यही है विधि का विधान। कौन मेटे इसे। किसे पता था जिस काल ने दो दिन पहले सा

By Edited By: Published: Wed, 22 Oct 2014 01:10 AM (IST)Updated: Wed, 22 Oct 2014 01:10 AM (IST)
कानपुर-वाराणसी के ध्यानार्थ...डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, तीन की मौत

जागरण संवाददाता, कौशांबी : यही है विधि का विधान। कौन मेटे इसे। किसे पता था जिस काल ने दो दिन पहले सास को अपना ग्रास बनाया वही काल सास के अंतिम संस्कार से लौट रहे दामाद, बेटी और नाती पर भी छपट्टा मार देगा। हुआ कुछ यूं ही। कोखराज थाने के समीप कानपुर-इलाहाबाद हाइवे पर मंगलवार की भोर बनारस से कानपुर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में पत्‍‌नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल तीन अन्य लोगों को इलाहाबाद के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे का शिकार हुआ परिवार बनारस से अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होकर कानपुर जा रहा था।

loksabha election banner

बनारस के शिवपुर थाना क्षेत्र के 65 सेक्टर खुशहाल नगर निवासी संदीप श्रीवास्तव (45) पुत्र कृष्णानंद श्रीवास्तव कानपुर में डिटर्जेट बनाने वाली एक कंपनी में सहायक महाप्रबंधक थे। उनकी सास का रविवार को बनारस के शिवपुर थाना क्षेत्र के बसई गांव में देहांत हो गया। सोमवार को संदीप, उनकी पत्‍‌नी संयोगिता (41) बेटा तन्मय श्रीवास्तव (11), शौर्य श्रीवास्तव (7) अंतिम संस्कार में शामिल हुए। सोमवार की रात करीब दस बजे संदीप अपने साढ़ू अमित निगम (38) पुत्र धर्मेद्र निगम व सरहज स्वेता निगम के साथ कानपुर के कमला नगर कार से जा रहे थे। संदीप श्रीवास्तव कार चला रहे थे। भोर करीब चार बजे संदीप की कार कोखराज थाने के समीप स्थित समसा फिलिंग स्टेशन के सामने डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार डिवाइडर के बाहर जाकर गिरी और उसके परखचे उड़ गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला। हादसे में संदीप की पत्‍‌नी संयोगिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संदीप व उनका बेटा तन्मय, अमित, स्वेता और शौर्य गंभीर रूप से घायल थे। कोखराज पुलिस ने घायलों को आनन-फानन इलाहाबाद के एसआरएन अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में संदीप और तन्मय की मौत हो गई। अमित निगम व उनकी पत्‍‌नी स्वेता और शौर्य का इलाज चल रहा है। जहां शौर्य की भी हालत नाजुक बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.