Move to Jagran APP

घर में घुसकर व्यापारी को गोली से उड़ाया

जासं, इलाहाबाद : धूमनगंज थाना क्षेत्र के हरवारा मुहल्ले में रविवार की सुबह कुछ बाइक सवार बदमाशों ने

By Edited By: Published: Sun, 19 Oct 2014 07:37 PM (IST)Updated: Sun, 19 Oct 2014 07:37 PM (IST)
घर में घुसकर व्यापारी को गोली से उड़ाया

जासं, इलाहाबाद : धूमनगंज थाना क्षेत्र के हरवारा मुहल्ले में रविवार की सुबह कुछ बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर व्यापारी तपन सोनकर को गोली से उड़ा दिया। हत्याकांड से आक्रोशित मुहल्ले के लोगों ने रास्ता जाम करते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर एसएसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझाकर शांत किया। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। हालांकि मृतक तपन के पिता ने बेटे के ससुराल वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

कानपुर के अनवरगंज (लाटुश रोड खटिकाना बस्ती) में रहने वाले हंसराज सोनकर के बेटे तपन सोनकर (25) की ससुराल यहां हरवारा में है। वह यहां पिछले तीन महीने से रुका था और पोताई करने वाले ब्रश का कारोबार करता था। रविवार की सुबह करीब पौने दस बजे वह घर के बाहर मंजन कर रहा था। इसी दौरान वहां बाइक से दो युवक पहुंचे जिन्हें देखते ही तपन घर के अंदर की तरफ भागा। युवकों ने उसे दौड़ाकर गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा तो बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले। गोलियों की आवाज सुन तपन का साला कुक्कू और मुहल्ले के लोग पहुंचे तो तपन खून से लथपथ तड़प रहा था। सूचना पाकर थानाध्यक्ष धूमनगंज महेश पांडेय मौके पर पहुंचे और घायल को स्वरूपरानी अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। हत्या से आक्रोशित मुहल्ले वालों ने जीटी रोड पर रास्ता जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। एसएसपी दीपक कुमार, एसपी क्राइम एके पांडेय, सीओ राधेश्याम राय समेत तकरीबन एक दर्जन थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। फोरेंसिक एक्सपर्ट प्रेम भारतीय मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाया। दामाद की हत्या से घर में कोहराम मचा रहा। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि तपन के साले प्रमोद उर्फ कुक्कू द्वारा दी गई तहरीर पर हिस्ट्रीशीटर हरिश्चंद्र भारतीय और उसके भाई गोदऊ, अली अहमद, रहीम और उदय यादव के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में पता चला है कि हमलावर कुक्कू को मारने आए थे, लेकिन सामने आने पर तपन की गोली मारकर हत्या कर दी। यह भी पता चला है कि गोली चलाने वालों को किसी ने नहीं देखा है। ऐसे में यह भी हो सकता है कि घर में ही किसी ने गोली चलाई हो। बहरहाल हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छह टीमों को लगाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.