Move to Jagran APP

बघाड़ा बवाल मामले में चार गिरफ्तार

By Edited By: Published: Sun, 21 Sep 2014 10:05 PM (IST)Updated: Sun, 21 Sep 2014 10:05 PM (IST)
बघाड़ा बवाल मामले में चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : कर्नलगंज के छोटा बघाड़ा मोहल्ले में शनिवार रात पटेल लॉज के पास हुई बमबाजी में नामजद चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनका एक साथी अभी फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। हालांकि पुलिस ने उसकी बाइक पहले ही बरामद कर ली थी। रविवार को इलाकाई लोगों में सुरक्षा का अहसास दिलाने के लिए एसएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व पुलिस फोर्स ने फ्लैग मार्च किया। लॉज मालिकों से उनके यहां रहने वाले छात्रों की सूची उपलब्ध कराने को कहा गया है।

loksabha election banner

शनिवार की रात छोटा बघाड़ा में पटेल लॉज के पास बाइक सवार पांच युवकों ने बमबाजी कर दहशत फैला दी थी। लॉज में रहने वाले छात्रों ने बमबाजी होती देख छत से पथराव शुरू कर दिया था। पत्थरबाजी होने पर हमलावरों में से एक अपनी बाइक छोड़कर भाग निकला था। छात्रों का आरोप था कि लॉज मालिक के इशारे पर उन्हें दहशत में लेने के लिए बमबाजी की गई। इस बात को लेकर छात्रों और लॉज मालिक के बीच भी टकराव शुरू हो गया था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छात्रों से बमबाजी करने वाले पांचों युवकों के बारे में जानकारी ली थी। पुलिस ने हमलावरों में से एक की बाइक भी मौके से बरामद कर ली थी। कर्नलगंज पुलिस ने अपनी तहरीर पर पांचों युवकों के खिलाफ जानलेवा हमले समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। रात से ही उनकी खोजबीन की जा रही थी। दोपहर में आरोपियों में से चार को ढरहरिया से गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए आरोपियों में सत्येंद्र कुमार, मंजीत यादव, अजीत यादव व अमित यादव हैं। इन सभी को जेल भेज दिया गया। इनका एक साथी नितिन यादव अभी फरार है। पकड़े गए सभी आरोपी जवाहरगंज ढरहरिया के रहने वाले हैं। पुलिस फरार नितिन की तलाश में दबिश दे रही है।

पहचान छिपाने वाले होंगे दोषी

एसएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में बघाड़ा इलाके में हुए फ्लैग मार्च के दौरान लॉजों में रहने वाले छात्रों से अपना-अपना आइडी प्रूफ संबंधित थाने में जमा करने के लिए कहा गया। लॉज मालिकों से भी उनकी सूची बनाकर देने को कहा गया। पुलिस ने छात्रों और लॉज मालिकों को चेताया कि यदि वह ऐसा नहीं करते और उनके क्षेत्र में किसी तरह की भी घटना होती है तो उनको भी दोषी माना जाएगा। लॉज मालिकों को यह भी चेताया गया कि उनके यहां अगर कोई आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति रह रहा है तो उन्हें भी दोषी माना जाएगा। फ्लैग मार्च में एसपी सिटी राजेश यादव, एसपी क्राइम एके पांडेय, सीओ नीति द्विवेदी, राधेश्याम राय, सचिन्द्र पटेल, इंस्पेक्टर सिविल लाइंस अमरनाथ, थानाध्यक्ष मुट्ठीगंज धर्मेद्र यादव, थानाध्यक्ष शाहगंज शैलेश राय आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.