Move to Jagran APP

अपर महाधिवक्ता के गले से चेन खींची

By Edited By: Published: Sat, 20 Sep 2014 07:16 PM (IST)Updated: Sat, 20 Sep 2014 07:16 PM (IST)
अपर महाधिवक्ता के गले से चेन खींची

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : चोरों ने शुक्रवार की रात जिस अंदाज में जार्जटाउन के अल्लापुर मोहल्ले में दहशत फैलाई उससे साफ पता चलता है कि वे पुलिस को अपने आगे बौना समझते हैं। बेखौफ चोरों ने शुक्रवार रात शासकीय अपर महाधिवक्ता कमल सिंह यादव के घर में घुसकर उनके गले से चेन खींच ली। उनकी नींद टूटी और उन्होंने चोरों को ललकारा तो वे चेन लेकर भाग निकले। इसके पहले आलमारी में रखे 20 हजार रुपयों पर भी चोर हाथ साफ कर चुके थे। कमल सिंह के घर को निशाना बनाने के बाद चोरों ने इलाके के डंडिया रोड पर भी तीन घरों पर धावा बोला। उनकी आहट पाकर गृहस्वामी बाहर आए तो चोर पत्थर बरसाते हुए भाग निकले। चोरों की कारस्तानी का पता चलने पर एसएसपी दीपक कुमार और एसपी सिटी राजेश यादव ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड के साथ अपर महाधिवक्ता के घर जाकर जांच पड़ताल की। मुहल्लेवाले चोरों के बढ़ते आतंक से दहशत में हैं और इसके लिए पुलिस की निष्क्रियता को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

loksabha election banner

अल्लापुर में बाघंबरी रोड पर रहने वाले कमल सिंह यादव अपने घर के आगे वाले कमरे में सो रहे थे। रात लगभग दो बजे चार-पांच की संख्या में चोर बाउंड्री फांदकर अंदर आ गए और खिड़की की ग्रिल काटकर उनके कमरे में घुस गए। चोरों ने पहले आलमारी खोलकर उसमें रखी 20 नकदी समेटी फिर अंदर के कमरे में जाने की कोशिश करने लगे। दरवाजा खोल पाने में नाकाम होने पर चोरों ने कमरे में सो रहे कमल सिंह के गले से सोने की चेन खींच ली। चोरों की कारस्तानी से उनकी नींद टूटी और उन्होंने चोरों को ललकारा तो चोर घर में रखी टीवी और फ्रिज को गिराते हुए बाउंड्री फांदकर बख्शी बांध की ओर भाग निकले। चोरों की कारस्तानी यहीं नहीं थमी। कमल सिंह के घर से महज पांच सौ मीटर के फासले पर चोरों ने तीन और घरों में चोरी का प्रयास किया। अल्लापुर पुलिस चौकी के नजदीक डंडिया रोड पर रहने वाले रामलखन तिवारी, बीके मिश्र और आरबी मिश्र के घर घुसने की कोशिश की। गनीमत रही कि गृहस्वामियों की नींद टूट गई। चोरों के इस दुस्साहस की जानकारी मिलने के घंटों बाद पहुंची अल्लापुर चौकी पुलिस लकीर पीटते हुए लौट आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.