Move to Jagran APP

शोहदे ने कॉलेज में घुसकर छात्रा को पीटा

By Edited By: Published: Wed, 17 Sep 2014 01:57 AM (IST)Updated: Wed, 17 Sep 2014 01:57 AM (IST)
शोहदे ने कॉलेज में घुसकर छात्रा को पीटा

हनुमानगंज, इलाहाबाद : पुलिस की तमाम कवायद के बावजूद शोहदों की कारस्तानी थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को सरायइनायत थाना क्षेत्र के बगई कला गांव में रहने वाले एक मनचले ने बीए की एक छात्रा को कॉलेज में घुसकर पीटा। इससे कक्षा में अफरातफरी मच गई। वह छात्रा से उसका मोबाइल फोन नंबर मांग रहा था मगर उसने नहीं दिया। इस बात से वह नाराज था। पीड़ित छात्रा ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि अभी तक शोहदे को पकड़ा नहीं जा सका है।

loksabha election banner

पुरुषोत्तमपुर गांव में रहने वाली युवती बगई कला में एक कालेज में बीए की छात्रा है। सुबह वह कॉलेज जा रही थी। इसी दौरान एक युवक ने उससे मोबाइल नंबर मांगा। छात्रा ने मोबाइल नंबर देने से इंकार कर दिया। इसके बाद छात्रा कॉलेज चली गई। कुछ देर बाद युवक कॉलेज पहुंचा और कक्षा में घुसकर छात्रा की पिटाई की। शर्मनाक तो यह कि दबंग किस्म का वह युवक कॉलेज में मनमानी करता रहा लेकिन छात्रा के सहपाठी व शिक्षक मूक दर्शक बने रहे। पिटाई के बाद वह कॉलेज से बाहर निकल गया। थोड़ी देर बाद छात्रा अपने पिता के साथ थाने गई व शिकायत दर्ज कराई। हालांकि शोहदे के खिलाफ कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई। सरायइनायत थाना अध्यक्ष उमेश सिंह का कहना है कि छात्रा के परिजन रिपोर्ट नहीं दर्ज कराना चाहते थे। उनका कहना था कि सिर्फ मनचले को समझा दिया जाए, ताकि वह आगे इस तरह की हरकत न करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.