Move to Jagran APP

सप्ताह भर से कर रहा था दुराचार

By Edited By: Published: Sat, 30 Aug 2014 02:03 AM (IST)Updated: Sat, 30 Aug 2014 02:03 AM (IST)
सप्ताह भर से कर रहा था दुराचार

जलालपुर, इलाहाबाद : उतरांव थाना क्षेत्र के इनायतपट्टी का मजरा ढोरहा गांव में कक्षा सात की छात्रा से करीब सप्ताह भर से आरोपी युवक दुराचार कर रहा था। तमंचे के जोर पर उसने छात्रा का मुंह बना करा दिया था। किसी से कुछ बताने पर पूरे परिवार को गोली से उड़ाने की धमकी दी थी। इसका खुलासा गुरुवार को उस समय हुआ जब छात्रा की मां चीख पुकार सुनकर उठ गई थी और तब छात्रा ने पूरी बात बताई।

loksabha election banner

उक्त गांव की रहने वाली छात्रा का पिता दूसरे प्रदेश में नौकरी करता है। इनायतपट्टी गांव का शमशाद अक्सर छात्रा के घर के आसपास टहलता रहता था। मुख्य सड़क के किनारे घर होने के कारण कभी छात्रा की मां ने इसका विरोध भी नहीं किया। घर में किसी पुरुष के न होने का फायदा शमशाद ने उठाया। करीब सप्ताह भर पहले रास्ते में उसने तमंचे के जोर पर छात्रा से छेड़खानी की और उसे धमकाया। छात्रा ने किसी को कुछ नहीं बताया तो उसका हौसला बढ़ गया। करीब छह दिन पहले वह रात के अंधेरे में छात्रा के घर पहुंचा। वह भीतर कमरे में सो रही थी। उसने तमंचे के जोर पर उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद वह लगातार रात को उसके घर आता और दुराचार करता। गुरुवार रात जब वह पहुंचा तो छात्रा घर के बाहर सो रही थी। उसकी मां चंद कदम दूरी पर दूसरी चारपाई पर सो रही थी। शमशाद तमंचे के जोर पर एक बार फिर छात्रा से दुराचार करने लगा। इसी बीच चीख पुकार सुनकर छात्रा की मां की आंख खुल गई और फिर छात्रा ने आपबीती सुनाई। छात्रा ने बताया कि घर में दरवाजा न होने की वजह से शमशाद ने लगातार फायदा उठाया। उसने पूरे परिवार को गोली मारने की धमकी दी थी, जिससे वह घबरा गई थी और डरवश मां को उसने कुछ नहीं बताया।

भाग निकला पूरा परिवार

घटना के बाद शमशाद घर पहुंचा तो उसकी हालत देखकर उसके परिजन घबरा गए। अभी वह उससे कुछ पूछते, इससे पहले उनको किसी ने शमशाद द्वारा किए गए घिनौनी हरकत की जानकारी दे दी। बस, फिर क्या था शमशाद के साथ ही उसका पूरा परिवार आनन-फानन में घर में ताला लगाकर भाग निकला।

-----------

घर में आग लगाने की भी कोशिश

आरोपी शमशाद के घर लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की। बड़ी संख्या में उसके घर पहुंचे ग्रामीणों ने जबरदस्त तरीके से पत्थरबाजी की, जिससे घर के दरवाजे और खिड़की टूट गए। इसी बीच कुछ युवकों ने घर में आग लगाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको समझा-बुझाकर शांत करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.