Move to Jagran APP

ध्यानार्थ लखनऊ..रोडवेज बस कंडक्टर का सिर फोड़ा

By Edited By: Published: Mon, 18 Aug 2014 08:04 PM (IST)Updated: Mon, 18 Aug 2014 08:04 PM (IST)
ध्यानार्थ लखनऊ..रोडवेज बस कंडक्टर का सिर फोड़ा

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : शिवकुटी में एमएनएनआइटी गेट के पास रविवार रात नशे में धुत कुछ युवकों ने रोडवेज बस के संविदा परिचालक जयशंकर श्रीवास्तव (32) का तमंचे के बट से मारकर सिर फोड़ दिया। दोनों युवक लखनऊ से बस में सवार होकर आए थे। परिचालक को घायल करने के बाद वह एक सफेद रंग की सफारी कार से भाग निकले। शिवकुटी पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। घायल जयशंकर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

रायबरेली के हरचंदपुर इलाके का रहने वाला जयप्रकाश रोडवेज की रायबरेली डिपो में संविदा परिचालक है। वह रविवार की शाम लगभग छह बजे लखनऊ के आलमबाग बस अड्डे पर सवारियां बिठा रहा था। उसी वक्त दो युवक आए उनके पास वाल्वो का टिकट था। कहा कि वाल्वो चालक ने नशे में होने की बात कहकर उनको बस से उतार दिया है। दोनों के मिन्नत करने पर जयप्रकाश ने उनको बस में बिठा लिया। बस रात में लगभग एक बजे यहां एमएनएनआइटी गेट के पास पहुंची तो दोनों युवकों ने बस रुकवा ली। वह जयप्रकाश से वाल्वो चालक के बारे में पूछताछ करने लगे। उसके अनभिज्ञता जताने पर गाली-गलौज पर अमादा हो गए। जयप्रकाश ने विरोध किया तो युवकों में से एक ने कमर से तमंचा निकाल लिया और उसके बट से परिचालक के सिर पर मार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.