Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप मालिक समेत दो को गोली मारी

By Edited By: Published: Wed, 23 Apr 2014 01:44 AM (IST)Updated: Wed, 23 Apr 2014 01:44 AM (IST)
पेट्रोल पंप मालिक समेत दो को गोली मारी

सोरांव, इलाहाबाद : सोरांव थाना क्षेत्र के मलाक चतुरी स्थित एक पेट्रोल पंप पर मंगलवार रात बड़ी घटना हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक व टैंकर के खलासी को गोली मार दी। फायरिंग से पेट्रोल पंप पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बदमाशों ने कैश बाक्स तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपये लूट लिया और भाग निकले। सूचना पाकर एसपी गंगापार, सीओ समेत आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई, लेकिन रास्ते में ही टैंकर के खलासी रामनेवाज उर्फ छोटू निवासी मऊदोस्तपुर की मौत हो गई। बदमाशों ने कैश बाक्स से कितना रुपये लूटा है, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

loksabha election banner

मऊआइमा निवासी मो. हसनैन का दो पेट्रोल पंप है। एक पेट्रोल पंप मऊआइमा और दूसरा मलाक चतुरी में है। मंगलवार रात करीब दस बजे वह पेट्रोल पंप पर कैश लेने आए थे। उस समय पंप पर टैंकर द्वारा तेल उतारा जा रहा था। मो. हसनैन कर्मचारियों से हिसाब करने लगे। इसी बीच बाइक से तीन बदमाश आए और मो. हसनैन को तमंचा सटा दिया। वह चिल्लाने लगे तो फायर कर दिया, लेकिन गोली मिस हो गई। मो. हसनैन मदद की गुहार लगाते हुए केबिन की तरफ भागे तो बदमाशों ने तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली मो. हसनैन व टैंकर के खलासी रामनेवाज उर्फ छोटू को लगी। दोनों खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। अचानक फायरिंग से पेट्रोल पंप के कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। जिसे जहां जगह मिली दुबक गया। बदमाशों ने काउंटर को तोड़कर उसमें रखे रुपये लूट लिया और बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो हड़कंप मच गया। एसपी गंगापार शफीक अहमद, सीओ समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घायल मो. हसनैन व टैंकर के खलासी को अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में रामनेवाज ने दम तोड़ दिया। उधर, कई जगहों पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने नाकेबंदी की, लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली थी।

सीसीटीवी से नजर आए बदमाशों के चेहरे

पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी लगा है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला तो इसमें तीनों बदमाशों के चेहरे नजर आए। किस तरह तीनों ने वारदात को अंजाम दिया, सब कुछ अधिकारियों ने बड़ी बारीकी से देखा। अधिकारियों का मानना है कि योजनाबद्ध तरीके से बदमाशों ने घटना की। पूरी संभावना है कि बदमाशों ने पहले रेकी की थी। उनको पता था कि मो. हसनैन पेट्रोल पंप पर कैश लेने आते हैं, इसलिए उसी समय घटना को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.