Move to Jagran APP

अश्लील क्लीपिंग से प्रेमिका को किया ब्लैकमेल

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 10:03 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 10:03 PM (IST)
अश्लील क्लीपिंग से प्रेमिका को किया ब्लैकमेल

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : प्रेम में छलावे की एक और दास्तां उजागर हुई है। वाकया जार्जटाउन इलाके का है। यहां अल्लापुर मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर रहने वाले एक शिक्षक ने अपनी सहकर्मी को प्रेम जाल में फंसाकर उसकी अश्लील क्लीपिंग बनाई और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अपने साथ हुए फरेब का पता चलने पर युवती ने उससे किनारा कस लिया। कुछ दिनों पहले उसकी सगाई तय हुई तो फरेबी प्रेमी ने युवती की अश्लील क्लीपिंग को एक पोर्न साइट पर डाल दिया और न्यूड पिक्चर उसके होने वाले मंगेतर के पास भेज दी। युवती की सगाई टूटी तो फरेबी प्रेमी ने युवती से पिक्चर और वीडियो वापस करने के एवज में पांच लाख रुपयों की मांग कर डाली। प्रेमी की धोखाधड़ी से आजिज युवती ने मंगलवार को जार्जटाउन थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

धूमनगंज के बमरौली इलाके में रहने वाली एक युवती कैंट में स्थित एक कांवेंट स्कूल में शिक्षिका है। उसी स्कूल में मूलरूप से झारखंड का रहने वाला सलिल नाम का युवक भी पढ़ाता है। वह अल्लापुर में किराए का कमरा लेकर रहता है। सलिल ने फरवरी 2013 को युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। दोनों स्कूल के बाहर एक दूसरे से मिलने-जुलने लगे। युवती का आरोप है कि सलिल ने उसे शादी का झांसा दिया और एक दिन अपने कमरे में बुलाया। वहां उसने नशीली चाय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील क्लीपिंग भी बना ली। युवती ने इसकी शिकायत परिजनों से करने को कहा तो उसने उसे कीडगंज के मंदिर में ले जाकर गंधर्व विवाह किया और जल्द ही परिजनों की सहमति से उसे स्वीकारने की बात कही मगर कुछ दिनों बाद वादे से मुकरने लगा। सलिल की हकीकत जानने के बाद युवती ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। कुछ दिनों पहले उसकी सगाई तय हुई तो उसने उसकी अश्लील क्लिप सार्वजनिक कर दी। इस बात का पता चलने पर युवती की सगाई भी टूट गई। उसने सलिल से पिक्चर और वीडियो नष्ट करने को कहा तो उसके एवज में उसने पांच लाख रुपयों की मांग की। धोखाधड़ी की शिकार युवती ने मंगलवार सुबह जार्जटाउन थाने में तहरीर दी। उसकी शिकायत पर पुलिस ने उसके प्रेमी के खिलाफ दुराचार, ब्लैकमेलिंग और आइटी एक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी जार्जटाउन शिव शंभू किशोर जायसवाल का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

-------

तलाकशुदा है सलिल

शिक्षिका को अपने प्रेम जाल में फंसाने वाला सलिल तलाकशुदा है। उसकी उम्र लगभग 32 वर्ष है जबकि युवती की उम्र 28 वर्ष है। उसने युवती को जब अपने प्रेमजाल में फंसाया तो अपनी पहली शादी की बात नहीं बताई थी।

-----

घर के सामने फेंकी न्यूड फोटो

सलिल को जब युवती की सगाई के बारे में पता चला तो उसने उसके अश्लील चित्र और जनवरी माह में आर्य समाज रीति से की गई शादी का एक फर्जी दस्तावेज युवती के होने वाले मंगेतर को ईमेल कर दिया। इतने से भी उसे संतुष्टि नहीं मिली तो उसने अपनी प्रेमिका के घर के सामने उसके अश्लील चित्र फेंक दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.