PreviousNext

अलीगढ़ में एटीएम कर्मियों से 30 लाख रुपए की लूट, एक घायल

Publish Date:Mon, 17 Jul 2017 04:26 PM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Jul 2017 04:26 PM (IST)
अलीगढ़ में एटीएम कर्मियों से 30 लाख रुपए की लूट, एक घायलअलीगढ़ में एटीएम कर्मियों से 30 लाख रुपए की लूट, एक घायल
अलीगढ़ में आज जीटी रोड पर आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में पैसे डालने आए यूटिलिटी जीप सवार दो कर्मचारियों को गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया।

अलीगढ़ (जेएनएन)। तालानगरी में आज कानून-व्यवस्था को खुली चुनौती दी गई। दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एटीएम में पैसा डालने आई प्राइवेट बैंक की टीम से 30 लाख रुपए लूटे। इस दौरान बदमाशों की फायरिंग में बैंक की वैन का गार्ड भी घायल हो गया।

अलीगढ़ में आज जीटी रोड पर आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में पैसे डालने आए यूटिलिटी जीप सवार दो कर्मचारियों को गोली मारकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। बैंक के कर्मी यह रुपया एटीएम में लोड करने जा रहे थे। एक बाइक पर सवार तीन बदमाशो ने इनके हाथ से बैग छीन लिया। रुपयों से भरा बैग को नहीं छोड़ रहे गार्ड को इन बदमाशों ने गोली मारकर बैग छीन लिया। बैग में 30 लाख रुपया था। गन के साथ मौजूद गार्ड राकेश मिश्रा को गोली लगी है, जबकि दूसरे गार्ड को बदमाशों ने बंदूक की बट मारकर घायल कर दिया। 

इस घटना के की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है। एटीएम के पास पुलिस की टीमें जांच में लगी हैं, जबकि गार्ड राकेश मिश्रा तथा सहायक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Loot of Rs 30 Lac with ATM workers in Aligah(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अलीगढ़ में आत्मदाह का प्रयास करने वाले एएमयू के छात्र की मौतग्रामीण खेल प्रतिभाओं को निखारेगी लगसमा अकादमी
यह भी देखें