Move to Jagran APP

मस्जिद में पानी, सड़क पर नमाज

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : नाले निर्माण का काम बीच में रुक जाने के कारण महफूज नगर का मोहल्ला रहमान

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Apr 2017 01:53 AM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2017 01:53 AM (IST)
मस्जिद में पानी, सड़क पर नमाज
मस्जिद में पानी, सड़क पर नमाज

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ :

loksabha election banner

नाले निर्माण का काम बीच में रुक जाने के कारण महफूज नगर का मोहल्ला रहमानी पानी में डूब गया है। हाल यह है कि गोंडा रोड से लेकर नींवरी मोड़ तक पानी भरा हुआ है। लोगों के घरों में पानी घुस आया है। मस्जिद में पानी भर गया है। शनिवार को स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने कलक्ट्रेट पर पहुंचकर हंगामा किया। दोपहर की नमाज भी लोगों ने यहीं अदा की।

शनिवार को दोपहर 12 बजे के करीब नींवरी रोड स्थित मोहल्ला रहमानी मस्जिद के पास के लोग कलक्ट्रेट पहुंच गए। लोगों का कहना था कि छह महीने पहले नाले का निर्माण शुरू हुआ था लेकिन दो महीने बाद ही यह बीच में रुक गया। ऐसे में यहां का पानी भी सप्लाई नहीं हो पा रहा है। ऐसे में सड़क का पानी अब लोगों के घरों में घुसने लगा है। क्षेत्र की मस्जिद में पानी भर गया है। खाना भी नहीं बना पा रहा है। शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है। उन्होंने दोपहर एक बजे की नमाज भी वहीं अदा की। इसके बाद सपा के पूर्व शहर विधायक जफर आलम भी वहां पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया। सिटी मजिस्ट्रेट विमल कुमार अग्रवाल ने लोगों को समझाबुझाकर शांत किया। डीएम हृषिकेश भास्कर यशोद ने बताया कि देहात का मामला है। एसडीएम कोल को मौके का मुआयना करने के निर्देश दिए गए हैं। अगर लोग नियमों के खिलाफ जाकर विरोध करते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी किश्त आते ही काम शुरू करा दिया जाएगा।

इनसर्ट --

12.3 करोड़ रुपये में होना है काम : इस नाले के निर्माण के लिए शासन से 12.3 करोड़ रुपये की स्वीकृति मिली है। इसमें पहली किश्त में 3 करोड़ रुपये अवमुक्त हो चुके हैं। इसका काम भी करा दिया गया। अब दूसरी किश्त का इंतजार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.