Move to Jagran APP

'बदली सोच, नई लगन' के साथ उतरा बीएसएनएल

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: भाई साहब नहीं लगेगा, अभी तक बीएसएनएल को इसी तरह परिभाषित किया जा रहा है। खु

By Edited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 01:54 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 01:54 AM (IST)
'बदली सोच, नई लगन' के साथ उतरा बीएसएनएल

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: भाई साहब नहीं लगेगा, अभी तक बीएसएनएल को इसी तरह परिभाषित किया जा रहा है। खुद इसके जवाब में बीएसएनएल ने 'बदली सोच, नई लगन' का नारा दिया है। मंगलवार को अलीगढ़ व हाथरस में 18 जगहों पर महा बिक्री मेला आयोजित किया गया। इसमें करीब 49 प्लान के तहत 600 नए उपभोक्ताओं ने लैंडलाइन कनेक्शन लिए।

loksabha election banner

मुख्य एक्सचेंज पर आयोजित प्रेसवार्ता में महाप्रबंधक केपी वर्मा ने बताया कि लोगों ने बीएसएनएल को 'भाई साहब नहीं लगेगा' कहना शुरू कर दिया था, जिसे अब कंपनी ने बदल दिया है। अब यह 'बदली सोच नई लगन' का ब्रांड है। उत्पादों की बिक्री के लिए किशनपुर तिराहा, दिल्ली गेट एक्सचेंज, सारसौल, पुरानी चुंगी, अनूपशहर रोड, मसूदाबाद बस स्टैंड, अतरौली, बिजौली, कोड़ियागंज, अकराबाद, लोधा, टप्पल व मथुरा रोड एक्सचेंज, बेसवां, इगलास, गोरई, जारोठ आदि स्थानों पर महा बिक्री मेला के तहत स्टाल लगाए गए। यहां पर लैंडलाइन व सिम की बिक्री की गई।

लाजवाब प्लान

महाप्रबंधक ने बताया कि बीएसएनएल की बड़ी स्कीम एक्सपीरियंस एलएल-49 लांच की गई है। इसमें 49 मासिक किराए पर उपभोक्ता लैंडलाइन कनेक्शन चला सकता है। संस्थापन शुल्क भी कोई नहीं। हर रविवार को पूरे दिन आल इंडिया फ्री व प्रतिदिन नाइट कॉलिंग की सुविधा छह माह तक मिलेगी। कनेक्शन के साथ एक प्रीपेड सिम मुफ्त भी दिया जाएगा।

अब वेंडरों के हवाले मैंटीनेंस

आम तौर पर लैंडलाइन उपभोक्ताओं की इस सेवा के खराब रहने की शिकायत रहती है। महाप्रबंधक ने बताया कि अब लाइनों की मरम्मत व नई लाइन बिछाने का कार्य वेंडरों को दिया जाएगा। टेंडर जारी कर दिए गए हैं। उपभोक्ता को कोई शिकायत होती है, तो वह बीएसएनएल के केंद्रों पर सूचना देगी, यहां से वेंडरों को शिकायत निस्तारण के लिए फोरवर्ड कर दी जाएगी। शिकायत के निस्तारण की समयावधि तय होगी। विलंब पर कार्यवाही का प्रावधान किया गया है। इस मौके पर अपर महाप्रबंधक (मार्केटिंग) वीके यादव ने स्टूडेंट प्लान के बारे में जानकारी दी। बताया कि 118 रुपये के सिम पर 100 रुपये का टॉक टाइम, वन जीबी डाटा व एक साल की वैद्यता दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.