Move to Jagran APP

विधायक के फार्म हाउस में भी छिपा था मुनीर

अलीगढ़ : मुनीर अवध क्षेत्र के एक विधायक के फार्म हाउस में भी छिपा था। मुनीर इस विधायक के संपर्क में

By Edited By: Published: Sat, 02 Jul 2016 12:59 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2016 12:59 AM (IST)
विधायक के फार्म  हाउस में भी छिपा था मुनीर

अलीगढ़ : मुनीर अवध क्षेत्र के एक विधायक के फार्म हाउस में भी छिपा था। मुनीर इस विधायक के संपर्क में तब आया, जब यहां जेल में बंद विधायक के करीबी से मुलाकात हुई। एसटीएफ को इसकी जानकारी पहले ही हो गई थी और फार्म हाउस पर छापा भी मारा था, मगर मुनीर हाथ नहीं लगा था।

loksabha election banner

मुनीर व उसके साथी आशुतोष को शरण देने वाला हिस्ट्रीशीटर हरेंद्र सिंह अलीगढ़ जेल में बंद है। अवध क्षेत्र के एक दबंग विधायक का करीबी भी यहां जेल में बंद था। यहां उसकी मुलाकात हरेंद्र से हुई। इस कारण विधायक ने मुनीर की फरारी कटवाई। मुनीर के साथी अतीउल्लाह व सादाब की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ को मुनीर के फार्म हाउस में रुकने की जानकारी मिली।

मुनीर से मिलवाने को

पांच लाख का ऑफर

इस बीच बड़े माफिया व अपराधियों ने मुनीर से संपर्क साधना शुरू कर दिया था। अलीगढ़ के एक विधायक के हरदुआगंज क्षेत्र के करीबी ने मुनीर से मिलवाने का मध्यस्थ को पांच लाख रुपये का ऑफर दिया था।

20 लाख की रंगदारी मांगी

मुनीर ने आशुतोष के जरिए एक कोचिंग संचालक से फरारी के दौरान 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। तंजील की हत्या के बाद मुनीर आशुतोष से मिलने यहां आया था, मगर उस पर पुलिस की नजर नहीं गई।

सऊद की गिरफ्तारी

पर खुलेंगे कई राज

एसटीएफ को उम्मीद है कि मुनीर के साथी सउद की गिरफ्तारी के बाद अभी और राज खुलेंगे। एसटीएफ का अगला निशाना सऊद है। पूर्वाचल में संबंध बनाने का काम सऊद ने भी किया था। लखनऊ के जिस इमरान के जरिए मुनीर ने कमरा लिया, वह सऊद का करीबी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.