Move to Jagran APP

कप्तान दफ्तर पर बढ़ाई सतर्कता

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: पिछले दिनों मिट्टी का तेल लेकर कप्तान दफ्तर पर खुदकशी की कोशिश की घटना के ब

By Edited By: Published: Sun, 07 Feb 2016 01:40 AM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2016 01:40 AM (IST)
कप्तान दफ्तर पर बढ़ाई सतर्कता

जागरण संवाददाता, अलीगढ़: पिछले दिनों मिट्टी का तेल लेकर कप्तान दफ्तर पर खुदकशी की कोशिश की घटना के बाद चौकसी बढ़ा दी गई है। दफ्तर के गेट पर पुलिसकर्मी बिना तलाशी के फरियादियों को एंट्री नहीं करने देंगे। शनिवार को आलम ये था कि एसएसपी समाधान दिवस में लोधा गए थे, मगर मुस्तैद पुलिसकर्मी अलर्ट थे और फरियादियों की तलाशी लेते दिखे।

loksabha election banner

बता दें कि बीते एक साल में एसएसपी आफिस परिसर में आधा दर्जन लोग खुदकशी की कोशिश कर चुके हैं। ताजा घटना चार दिन पहले की है। सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर निवासी सुल्तान एएमयू कर्मचारी है। एएमयू कर्मी पर जानलेवा हमला किया था, जिसमें चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मगर जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई थी। पुलिस रवैये से क्षुब्ध होकर एएमयू कर्मी केरोसिन से भरी केन लेकर दो फरवरी को एसएसपी आफिस पहुंच गया था, जहां उसने खुदकशी करने का प्रयास किया, मगर उसे पहले ही दबोच लिया और सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया था। इससे पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। इसे देखते हुए एसएसपी आफिस के गेट पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगा दी गई है। एक महिला पुलिसकर्मी और दो पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।

पुलिस लाइन की सिंगल गेट एंट्री

पुलिस लाइन में तस्वीर महल से होकर जेल रोड से और कलक्ट्रेट रोड के अलावा महिला थाने के पास से भी प्रवेश कर सकते थे। मगर, अब पुलिस लाइन की सिंगल गेट एंट्री कर दी गई है। पुलिस लाइन से जेल रोड की ओर जाने वाले रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। अब पुलिस लाइन के मुख्य गेट से ही प्रवेश संभव है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.