Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती

अलीगढ़ : क्षेत्र में एक शादीशुदा युवती अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। मगर, उसे न तो प्रेम

By Edited By: Published: Wed, 03 Jun 2015 12:36 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2015 12:36 AM (IST)
प्रेमी के साथ रहने की  जिद पर अड़ी युवती

अलीगढ़ : क्षेत्र में एक शादीशुदा युवती अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। मगर, उसे न तो प्रेमी के परिजन रखने को तैयार हैं, न ससुराल वाले। फिलहाल वह अपनी बुआ के घर पर है।

loksabha election banner

एत्मादपुर (आगरा) क्षेत्र की यह युवती चंडौस क्षेत्र में अपनी बुआ के घर रह रही थी। बुआ ने गांव में ही करीब तीन माह पहले उसकी शादी करा दी, मगर वह इससे खुश नहीं थी। युवती के ससुराल में पहले से ही किसी युवक से प्रेम संबंध थे। शादी के बाद भी वह प्रेमी से चोरी-छिपे मिलती रही। प्रेमी ने उससे कह दिया कि वह दिल्ली चली जाए। वो भी वहीं आ जाएगा। 17 मार्च को तड़के वह ससुराल से कपड़े आदि लेकर दिल्ली पहुंच गई, मगर प्रेमी नहीं पहुंचा। वहां किसी तरह उसने रात गुजारी। इधर, युवती के गायब होने पर परिजनों ने चंडौस थाने में प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी।

दिल्ली में पुलिस ने युवती को भटकते हुए देखा तो दिलशाद गार्डन क्षेत्र के शाहदरा स्थित संस्कार आश्रम भेज दिया। वहां से युवती के परिजनों को सूचना दी गई। परिजन औपचारिकताएं पूरी कर उसे ससुराल ले आए। यहां ससुराल वालों ने उसे रखने से इंकार कर दिया। सोमवार को युवती को थाने लाया गया। थाने में उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई और प्रेमी के साथ ही जाने की बात कही। पुलिस उसकी कोई मदद नहीं कर सकी, क्योंकि प्रेमी गांव में नहीं था।

सोमवार रात करीब आठ बजे युवती प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी के परिजनों ने उसे गाली-गलौज करभगा दिया तो वह बुआ के घर पहुंच गई। मंगलवार सुबह युवती को लेकर गांव के लोग फिर थाने पहुंचे। दारोगा रामराज यादव ने उसके बयान दर्ज किए। युवती ने फिर कहा कि वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। पुलिस ने अपना पल्ला छुड़ाने के लिए उसे एसडीएम गभाना के यहां ले जाने को को कह दिया। इसी बीच युवती की ससुराल पक्ष से तमाम लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली व बाइकों से थाने पहुंच गए। उन्होंने कहा कि युवती को प्रेमी के घर में ही रखा जाए, हम नहीं रखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.