Move to Jagran APP

मां-बेटे से लूट करके भागते बदमाश दबोचे

By Edited By: Published: Sun, 21 Sep 2014 01:25 AM (IST)Updated: Sun, 21 Sep 2014 01:25 AM (IST)
मां-बेटे से लूट करके  
भागते बदमाश दबोचे

अलीगढ़ : थाना क्षेत्र के बरौली मार्ग पर लालपुर तिराहे के पास गांव लौट रहे मां-बेटे से बाइक सवार बदमाश तमंचे के बल पर 40 हजार रुपये व कुंडल छीनकर ले गए। वहीं बदमाशों ने मां-बेटे से पहले भी कई राहगीरों को लूट लिया। घटना के बाद भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने पीछा कर ग्रामीणों की मदद से बरौली के पास से दबोच लिया।

loksabha election banner

गांव पोथी निवासी सुशीला देवी पत्‍‌नी महावीर सिंह शनिवार को अपने बेटे सोहन सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर कस्बा गभाना आई थीं। वह यहां एक स्वर्णकार के यहां अपने कुछ जेवरात 40 हजार रुपये में गिरवी रखकर वहां से रुपये लेकर दोपहर करीब तीन बजे वापस लौट रहे थे। लालपुर तिराहे के पास वहां पहले से ही मौजूद काले रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक रोककर गिरा लिया। बाइक से गिरते ही मां-बेटे पर तमंचा तान उनके पास से 40 हजार रुपये के अलावा सुशीला देवी से एक कुंडल खींचकर भाग छूटे। घटना के बाद बदमाश बरौली की ओर भाग गए। सूचना पर एसओ रमाकांत पचौरी, एसआई एसएस तेवतिया मयफोर्स पहुंच गए। उन्होंने बदमाशों का पीछा करते हुए ग्रामीणों की मदद से दबोच लिया। बदमाशों ने मां-बेटे से लूट के अलावा उनसे पूर्व वहां से गुजर रहे डिश की मरम्मत करने वाले भीमपुर के 400 रुपये व मोबाइल व अन्य कई राहगीरों से लूटपाट की। एसओ ने बताया कि बदमाशों से अभी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस सोती रही, लूट होती रही

जट्टारी : कस्बे के अलीगढ़-पलवल मार्ग पर हजियापुर डेयरी के पास बीती रात बाइक सवार युवक को लूट लिया गया। ताज्जुब की बात यह है कि यहां गश्ती पुलिस सोती रही और युवक सहायता के लिए चिल्लाता रहा।

चरन सिंह पुत्र चंद्रभान सिंह निवासी पीपल नगला नोएडा में एक कंपनी में ड्राइवर के पद पर है। बीती रात वह ड्यूटी कर बाइक से गांव आ रहा था। रात करीब सवा नौ बजे भरतपुर बझेड़ा से बाइक पर सवार तीन युवक उसका पीछा करते हुए आए और हजियापुर डेयरी के पास लात मारकर बाइक सवार चरन सिंह को गिरा दिया। इसके बाद तीनों युवकों ने तमंचा दिखाकर उसके साथ मारपीट की और 1100 रुपये, मोबाइल व बाइक लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित युवक चिल्लाता रहा और पास में ही गश्त पर आए पुलिसकर्मी दुकानों की छत पर सोते रहे। बाद में जब कुछ लोगों ने पुलिस वालों को जगाया, तब पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। इस मामले की थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.