Move to Jagran APP

पार्टी से बाहर होने वाले स्वामी प्रसाद सहित अन्य सभी कचरा : नसीमुद्दीन

सिद्दीकी ने पार्टी छोड़ रहे नेता तथा विधायकों के बारे कहा कि जो पार्टी से बाहर चले गए वो लोग कूड़ा-करकट थे। कचरा बाहर जाने के बाद से पार्टी साफ हो गई है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 29 Jul 2016 05:01 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2016 09:33 PM (IST)
पार्टी से बाहर होने वाले स्वामी प्रसाद सहित अन्य सभी कचरा : नसीमुद्दीन

आगरा(जेएनएन)। बहुजन समाज पार्टी के नवनियुक्त चीफ कोआर्डिनेटर नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पार्टी से हाल में ही बाहर जाने वाले सभी नेताओं को कूड़ा-करकट व कचरा बताया। आज सिद्दीकी ने ताजनगरी आगरा में चार जिलों के विधानसभा प्रत्याशियों के साथ बैठक की।

loksabha election banner

सर्किट हाउस में बैठक से पहले मीडिया से सिद्दीकी ने पार्टी छोड़ रहे नेता तथा विधायकों के बारे कहा कि जो पार्टी से बाहर चले गए वो लोग कूड़ा-करकट थे।

यह भी पढ़ें- नसीमुद्दीन की गिरफ्तारी को लेकर बलिया में आत्मदाह का प्रयास

कचरा बाहर जाने के बाद से अब पार्टी साफ हो गई है। वह लोग पार्टी के लिए बोझ थे। वह हमेशा पार्टी से ऊपर अपने को समझते थे। अब पार्टी साफ तथा स्वच्छ हो रही है।

बपसा में टिकट के लिए पैसे की मांग की बाबत उन्होंने कहा कि जब कोई किसी लायक नहीं रह जाता है तो जनता के बीच में जाने से पहले इसी तरह की बातों से बेचारा बनना चाहता है।

पढ़ें- दयाशंकर-मायावती प्रकरण को लेकर बलिया में अभूतपूर्व बंदी

अगर वह जनता के बीच रहकर कोई काम करता है तो फिर उसी पार्टी तथा अन्य जगह पर किसी भी प्रकार का बहाना बनाने की जरूरत नहीं पड़ती। सिद्दीकी ने कहा कि अगर अभी तक किसी भी नेता ने बसपा में टिकट के लिए पैसे दिए हैं तो वह इसका प्रमाण पेश करे। पार्टी जिम्मेदार के प्रति कठोर कार्रवाई करेगी।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भारतीय जनता पार्टी के निष्कासित दयाशंकर सिंह के मामले में कहा कि दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह के आरोप निराधार हैं। इस मामले को बीजेपी और सपा सस्ती लोकप्रियता के लिए मुद्दा बना रही हैं।

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

भाजपा व सपा की साजिश

लखनऊ से आगरा आते समय फीरोजाबाद के टूंडला में काफिले पर पथराव तथा काला झंडा दिखाने के मामले को नसीमुद्दीन सिद्दीकी के ने भाजपा तथा सपा की साजिश बताया।

यह भी पढ़ें- नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी न होने तक चलेगा भाजपा का आंदोलन : केशव

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग पथराव कर रहे थे और समाजवादी पार्टी सरकार की पुलिस मूकदर्शक बनी थी। उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व के आदेश पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आठ लोग गिरफ्तार

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिला के पर पथराव के मामले में डीजीपी जावीद अहमद की फटकार के बाद फीरोजाबाद पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.