PreviousNext

आगरा में बेखौफ हुए अपराधी, सिपाहियों पर तमंचा तान मोबाइल लूटा

Publish Date:Tue, 11 Apr 2017 10:42 AM (IST) | Updated Date:Tue, 11 Apr 2017 10:46 AM (IST)
आगरा में बेखौफ हुए अपराधी, सिपाहियों पर तमंचा तान मोबाइल लूटाआगरा में बेखौफ हुए अपराधी, सिपाहियों पर तमंचा तान मोबाइल लूटा
रविवार शाम तमंचा तानकर बाइक पर बैठे सिपाही का मोबाइल लूट लिया, पीछा करने पर बाइक सवार लुटेरे स्टंट करते हुए भाग गए।

आगरा (जागरण संवाददाता)। जिले में लुटेरे बेखौफ हो गए हैं। शमसाबाद में सिपाही की हत्या की घटना अभी खुली भी नहीं है इससे पहले एत्माद्दौला में लुटेरों ने दो सिपाहियों को निशाना बना लिया। रविवार शाम तमंचा तानकर बाइक पर पीछे बैठे सिपाही का मोबाइल लूट लिया। सिपाहियों ने पीछा किया तो बाइक सवार लुटेरे स्टंट करते हुए भाग गए।

सादाबाद के नगला चांद निवासी सिपाही सुनील कुमार और सूरजपाल ताज सुरक्षा में तैनात हैं। रविवार शाम साढ़े सात बजे दोनों बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे। वे बिना वर्दी के थे और कोई हथियार भी उनके पास नहीं था। टेढ़ी बगिया ईंट मंडी के पास बाइक पर पीछे बैठे सुनील मोबाइल से बात कर रहे थे। तभी पीछे से बाइक सवार दो लुटेरे उनके बराबर में आ गए।

पीछे बैठे लुटेरे ने सुनील के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की तो उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया। इतने में लुटेरे ने दूसरे हाथ में लगा तमंचा उन पर तान दिया और गोली मारने की धमकी दी। ऐसे में सुनील ने मोबाइल छोड़ दिया। मोबाइल लूटकर भागते लुटेरों का सिपाहियों ने पीछा किया। पीछे बैठा लुटेरा स्टंट करते हुए चलती बाइक पर आगे शिफ्ट हो गया और बाइक चलाने वाला पीछे बैठ गया।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में करोडों की डकैती के बाद एसटीफ ने तीन को उठाया

इसके बाद तेज रफ्तार में वह बाइक को टेढ़ी बगिया की ओर ले गया और सिपाही देखते रह गए। सुनील ने रात में ही पुलिस को सूचना दे दी। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला नरेंद्र कुमार ने बताया कि लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। लुटेरों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: राजधानी एक्सप्रेस में लूट, छह जवान हुए निलंबित

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Criminals have become fearless in agra robs policemen on gunpoint(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फिर जिंदा हो गया नाइट बाजार का प्रस्तावआगरा में दो कॉल गर्ल, ग्राहकों के साथ गिरफ्तार
यह भी देखें