Move to Jagran APP

युवक को कार में डालकर ले गए दबंग

जागरण संवाददाता, आगरा: हॉर्न बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंग एक युवक को कार में डालकर ले गए। शास

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Jun 2017 01:31 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 01:31 AM (IST)
युवक को कार में डालकर ले गए दबंग
युवक को कार में डालकर ले गए दबंग

जागरण संवाददाता, आगरा: हॉर्न बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंग एक युवक को कार में डालकर ले गए। शास्त्रीपुरम में ले जाकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने तीस मिनट बाद युवक को उनके चंगुल से मुक्त कराया।

loksabha election banner

बल्देव निवासी पवन चौधरी बुधवार रात आठ बजे अपने परिचित के साथ कारगिल पेट्रोल पंप की ओर से बोदला की ओर जा रहे थे। आरोप है कि तभी सिकंदरा के केके नगर निवासी किशन यादव कार से उनके पीछे पहुंच गए। बाइक के पीछे कार चालक लगाकर हॉर्न बजाने लगे। पवन ने उनकी ओर मुड़कर देखा तो वे गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर किशन और उनके साथी ने पवन को कार में डाल लिया और साथ ले गए। दोस्त ने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने शास्त्रीपुरम क्षेत्र से पवन को आरोपियों की चंगुल से छुड़ाया। युवक के परिजन ने देर रात आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी। उन्होंने पवन को अगवा कर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर सिकंदरा राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों पक्ष पहले से एक दूसरे को जानते हैं। उनके बीच पहले से विवाद चल रहा है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.