Move to Jagran APP

बसों में गड़बड़ी का वीडियो हुआ वायरल

जागरण संवाददाता, आगरा: जेनर्म बसों में चालक और परिचालक मनमानी कर रहे हैं। सभी रूटों पर आधी सवारियां

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 09:15 PM (IST)
बसों में गड़बड़ी का वीडियो हुआ वायरल
बसों में गड़बड़ी का वीडियो हुआ वायरल

जागरण संवाददाता, आगरा: जेनर्म बसों में चालक और परिचालक मनमानी कर रहे हैं। सभी रूटों पर आधी सवारियां को टिकट नहीं दी जाती है और पैसे वसूल लिए जाते हैं। अधिकारी भले ही सुधार का दावा करें लेकिन मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने विभाग की पोल खोल दी है। इसमें एक परिचालक चेकिंग के दौरान पकड़ में आने पर खुद को बचाने के लिए हद दर्जे का ड्रामा करता दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

गत सप्ताह पिनाहट जा रही जेनर्म की बस को फतेहाबाद-पिनाहट रोड पर सचल दल ने पकड़ लिया। बस में 14 सवारी बिना टिकट थीं, जिसके बाद परिचालक के होश उड़ गए। पांच सवारियों से ऊपर बिना टिकट मिलने पर निलंबन की संस्तुति कर दी जाती है। इसलिए परिचालक दल से भिड़ गया, उसने मशीन वापस छीनने और रिकार्ड का प्रिंट नहीं निकलने का पूरा प्रयास किया। परिचालक चेकिंग टीम से लगातार गुहार लगाता रहा, सुनवाई नहीं होने पर वह टीम की गाड़ी पर चढ़ गया। इतने पर भी बात नहीं बनी तो वह गाड़ी के सामने लेट गया। इस दौरान सवारियां बस से उतरकर मौके पर जुट गईं। राहगीर भी एकत्रित हो गए। चेकिंग टीम ने मौके की पूरी रिपोर्ट एमडी को दे दी है।

एमडी आरपी गिरी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जांच कराई जा रही है। परिचालक के दोषी पाए जाने पर उसकी संविदा समाप्त की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.