Move to Jagran APP

कुलपति की छात्र संघ पदाधिकारियों से नोकझोंक

आगरा: डॉ. भीमराव अंबेडकर विवि के कुलपति तथा छात्र संघ पदाधिकारियों के बीच सोमवार को जमकर नोकझोंक हुई

By Edited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 09:59 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 09:59 PM (IST)
कुलपति की छात्र संघ पदाधिकारियों से नोकझोंक
कुलपति की छात्र संघ पदाधिकारियों से नोकझोंक

आगरा: डॉ. भीमराव अंबेडकर विवि के कुलपति तथा छात्र संघ पदाधिकारियों के बीच सोमवार को जमकर नोकझोंक हुई। ज्ञापन को लेकर मामला इतना गरम हो गया कि पदाधिकारी मीटिंग छोड़कर बाहर निकल आए। बाद में किसी तरह समझाकर उन्हें अंदर बुलाया गया।

loksabha election banner

सोमवार को गेस्ट हाउस में कुलपति ने छात्रसंघ पदाधिकारियों के साथ मीटिंग रखी थी। मीटिंग में कैंपस को वाई-फाई कराने, आईइटी को विवि का रोल मॉडल बनाने, छात्रसंघ कार्यालय संवारने, कैंटीन ठीक कराने आदि मुद्दों पर चर्चा चल रही थी। कुलपति ने पदाधिकारियों से कहा कि छात्रसंघ के पदाधिकारी जो ज्ञापन देते हैं उसमें बहुत गड़बड़ियां होती हैं। इस पर पदाधिकारियों ने ज्ञापन दिखाने को कहा। कुलपति के ज्ञापन न दिखाने पर बहस होने लगी। कुछ ही देर में मामला बढ़ गया और नोकझोंक शुरू हो गई। पदाधिकारी गुस्से में गेस्ट हाउस से बाहर आ गए। छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव शर्मा का कहना है कि कुलपति दबाव बनाकर अपना आदेश मनवाना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि कुलपति अपना काम करें और छात्रसंघ को अपना काम करने दें। विवि के पीआरओ गिरजा शंकर शर्मा का कहना है कि छात्रों की समस्या को देखते हुए हर पचास छात्रों के ऊपर एक टीचर होगा जो छात्रों के व्यक्तित्व विकास के लिए जिम्मेदार होगा। भविष्य में छात्रसंघ के अलग-अलग पदाधिकारियों के बजाय सिर्फ महामंत्री द्वारा दिया गया ज्ञापन स्वीकार किया जाएगा।

राष्ट्रीय युवा महोत्सव में लिया भाग

आगरा: आगरा कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की छात्रा रिया सिंह ने रोहतक में आयोजित राष्ट्रीय युवा महोत्सव में हिस्सा लेकर कॉलेज का नाम रोशन किया। महोत्सव का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.