Move to Jagran APP

गार्ड की बंदूक लूटने वाले पांचों बदमाश गिरफ्तार

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 11:21 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 11:21 PM (IST)
गार्ड की बंदूक लूटने वाले पांचों बदमाश गिरफ्तार

-शहर में लूट और चेन स्नेचिंग की आधा दर्जन घटनाओं का इकबाल

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, आगरा: हरीपर्वत से गार्ड की बंदूक लूटकर भागते हत्थे चढ़े बदमाशों के तीन और साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पांचों बदमाशों ने शहर में लूट और चेन स्नेचिंग की आधा दर्जन घटनाओं का इकबाल किया है। पुलिस ने लूटा माल और नकदी बरामद की है।

हरीपर्वत के रामनगर क्षेत्र से बुधवार रात अपाचे और पल्सर पर सवार पांच बदमाशों ने गार्ड साहब सिंह की दुनाली बंदूक लूट ली थी। पुलिस ने नाकाबंदी कर चेकिंग के दौरान दो बदमाशों को कोठी मीना बाजार पर बंदूक समेत दबोच लिया था। उनसे पूछताछ के बाद भागे बाकी तीनों साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक बदमाशों के नाम असलम उर्फ असगर निवासी प्रेमपुर कॉलोनी, जेपी के सामने ताजगंज, सलमान, आशिक उर्फ आरिफ उस्मानी निवासी ख्वासपुरा शाहगंज, नरेंद्र कुशवाहा निवासी श्याम नगर खेरिया मोड़ शाहगंज और शाकिर निवासी कच्चा तालाब कमाल खां, शाहगंज हैं। उनके कब्जे से अपाचे और पल्सर बाइक, पांच सोने की चेन, 20 हजार रुपये कैश के अलावा तमंचे बरामद किए हैं।

पूछताछ में असलम और सलमान ने 28 अप्रैल को पचकुईया पर ऑटो में सवार महिला से दो लाख रुपयों का थैला लूटने का इकबाल किया। गिरोह ने आठ जुलाई को शाहगंज के शिवाजी नगर और 20 जून को दीवानी के गेट संख्या एक पर एक्टिवा सवार महिला से चेन लूटी थी।

एसपी सिटी समीर सौरभ के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों ने लूट और चेन स्नेचिंग की छह घटनाओं का इकबाल किया है।

नहीं मिल सकी ट्रांजिट रिमांड

पुलिस को पांचों आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड नहीं मिल सकी। पुलिस को 24 घंटे में आरोपियों को रिमांड के लिए अदालत में प्रस्तुत करना था। गुरुवार शाम को लगभग साढ़े पांच बजे वह आरोपियों को दीवानी लेकर पहुंची तब तक कोर्ट उठ चुकी थी। जिसके चलते पुलिस को पांचों आरोपियों को न्यू आगरा की हवालात में रखना पड़ा। आरोपियों को अब शुक्रवार को पुलिस कोर्ट में प्रस्तुत करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.