Move to Jagran APP

'किक' की जगह मिले धक्के

By Edited By: Published: Fri, 25 Jul 2014 10:23 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jul 2014 10:23 PM (IST)
'किक' की जगह मिले धक्के

जागरण संवाददाता, आगरा: सलमान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। इसका उदाहरण शुक्रवार को देखने को मिला। किक फिल्म देखने पहुंचे लोगों को टिकट की जगह धक्के मिले। लंबे समय बाद सिनेमा घरों के बाहर टिकट के लिए लाइन देखने को मिली। भीड़ को संभालने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी।

loksabha election banner

शुक्रवार को सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज की जोड़ी वाली फिल्म किक रिलीज हुई। फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से ही उत्साह था। एडवांस बुकिंग के चलते पहले शो की ज्यादातर टिकट पहले ही बिक चुकी थीं। शुक्रवार सुबह दस बजे से श्री सिनेमा, संजय सिनेमा के बाहर टिकट लेने वालों की लाइन लग गई। टिकट के लिए मारामारी मची हुई थी। मगर, जल्द ही टिकट खिड़की पर हाउसफुल का बोर्ड लग गया। टिकट न मिलने पर दर्शकों ने हंगामा किया। भीड़ को संभालने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा। जिन्हें पहले शो की टिकट नहीं मिली, वह दूसरे शो की टिकट लेकर गए। ऐसा हाल मल्टीप्लेक्स में भी देखने को मिला।

दिमाग लगाया तो पडे़गी 'किक'

आगरा: सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज की फिल्म 'किक' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। उम्मीद के मुताबिक फिल्म को जबर्दस्त शुरुआत मिली। मगर, यह फिल्म उन लोगों को ज्यादा पसंद आई जो सलमान खान की वजह से फिल्म देखने गए थे। सलमान का एक डायलॉग फिल्म पर बिल्कुल सटीक बैठता है कि मेरे बारे में मत सोचना में दिल में आता हूं, समझ में नहीं। तो बस फिल्म देखते समय दिमाग न लगाएं, नहीं तो आपको किक ही लगेगी।

फिल्म में सलमान खान के किक से देवीलाल और फिर डेविल बनने के चारों ओर घूमती है। जैकलिन साइना का किरदार निभा रहीं है, जो एक मनोचिकित्सक हैं। इंटरवल से पहले फिल्म में कॉमेडी है। मगर इंटरवल के बाद देवीलाल के किरदार से निकल कर डेविल की एंट्री होती है। डेविल बीमार बच्चों की मदद के लिए भ्रष्टाचारियों को लूटता है। उसे पकड़ने के लिए हिमांशु त्यागी (रणदीप हुड्डा) उसके पीछे पड़ता है। नवाजुउद्दीन भी थोड़ी देर के लिए फिल्म में नजर आते हैं। श्री टॉकीज से पहला शो देखकर निकले प्रतीक ने बताया कि फिल्म के गाने बहुत अच्छे हैं। सलमान खान का डांस और स्टंट देखने लायक है। विशाल को भी फिल्म अच्छी लगी। एसआरएस सिनेमा के मैनेजर दिनेश ठाकुर ने बताया कि फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है। पहले दिन के सारे शो हाउसफुल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.