Move to Jagran APP

नशे में दौड़ाई युवती ने कार तो हंगामा हो गया

By Edited By: Published: Wed, 03 Jul 2013 11:53 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2013 11:54 PM (IST)
नशे में दौड़ाई युवती ने कार तो हंगामा हो गया

जागरण संवाददाता, आगरा: पहले पैग लगाए और फिर कार की ड्राइविंग सीट संभाल ली। इसके बाद नशे में युवती शाहगंज के रामनगर कॉलोनी में सड़क पर गाड़ी दौड़ाने लगी, तो हंगामा हो गया। बाइक सवार दंपती को ऐसी टक्कर मारी कि गर्भवती महिला बाइक से गिर गई। इसके बाद युवती

loksabha election banner

बोली, देखकर नहीं चलते। यही नहीं सटाक, सटाक दो तमाचे गर्भवती महिला को जड़ दिए। यह देख वहां मौजूद भीड़ ने भी युवती को पीट दिया। पर युवती भी कहां कम थी उसने बॉडी बिल्डरों को बुलाकर एकघंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने उसे बमुश्किल उसे काबू में कर महिला थाने भिजवाया। युवती किसी रिटायर्ड अधिकारी की बेटी है।

मामला रात 10 बजे के बाद का है। नशे में धुत लगभग 30 साल की युवती लाल रंग की रिट्ज कार को लेकर फतेहपुरसीकरी की ओर से रामनगर की पुलिया की ओर मुड़ी। मल का चबूतरा के पास पहुंचते ही युवती की कार अनियंत्रित हो गई। उसने पहले सड़क पर चल रहे तीन बाइक सवारों को टक्कर मारी। उसके बाद आगे जा रहे एक बाइक सवार दंपति को टक्कर मारकर गिरा दिया। गर्भवती महिला के सड़क पर गिरने के बाद वह कार से नीचे उतरी और बोली यू..फूल..देखकर नहीं चलते। साथ ही महिला सेमारपीट कर दी। पत्‍‌नी को पिटता देख पति गुस्से में आ गया। उसने युवती को पीट दिया। इस बीच इकट्ठे हुए लोग भी आ गए और युवती की पिटाई कर दी। युवती पिटी तो और गुस्से में आई। उसने बाकायदा ताल ठोंकी और बोली सबको देख लूंगी। इसके बाद फोन पर उंगली चलीं और दर्जनभर बाडी बिल्डर बुला लिए। उन्होंने भीड़ में मौजूद लोगों में कई की जमकर पिटाई की। इस दौरान बचाव को आए लोगों को भी पीट दिया। चौराहे पर मौजूद होमगार्ड वहां पहुंचा तो युवती के साथी युवकों ने उसे भी धुन दिया। उसके बाद मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर शाहगंज से भी धक्का मुक्की कर दी। हाई वोल्टेज ड्रामे को रोकने के लिए लोहामंडी, जगदीशपुरा और शाहगंज थाने के फोर्स को लेकर एसपी सिटी पवन कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखते ही बॉडी बिल्डर मौके से भाग खड़े हुए। उसके बाद भी युवती काबू में नहीं आ रही थी। बमुश्किल महिला कांस्टेबिलों ने युवती को पुलिस की गाड़ी में बैठाया और महिला थाने ले गई। वहां भी हंगामा कर दिया तो मेडिकल को पुलिस जिला अस्पताल ले गई।

युवती की कार में शराब की बोतल मिली है। मामला एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी से जुड़ा बताया जा रहा है। इसलिए इस मामले में अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.