चश्मे बद्दूर

चश्मे बद्दूर

यह पुरानी फिल्म चश्मे बद्दूर का नया संस्करण है.

  • नहीं हूं छुई-मुई सी : तापसी पन्नू

    Updated on: Thu, 11 Dec 2014 12:23 PM (IST)

    यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का टाइटल 'बेबी' इरादतन रखा गया है ताकि लोग आकर्षित होकर सिनेमाघर फिल्म देखने आएं। और पढ़ें »

  • प्यार बार-बार नहीं होता-वरुण धवन

    Updated on: Thu, 27 Mar 2014 12:01 PM (IST)

    सफल फिल्म से कॅरियर का आगाज करने वाले वरुण धवन की अगली पेशकश 'मैं तेरा हीरो' है। फिल्म को उनके पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। वरुण से बातचीत के अंश: फिल्म का शीर्षक है 'मैं त और पढ़ें »

  • हीरोइनों ने बढ़ाया दायरा

    Updated on: Wed, 25 Sep 2013 12:25 PM (IST)

    मुंबई। सफल होने के लिए बहुमुखी प्रतिभा का होना जितना जरूरी है, उससे ज्यादा अहम है इनमें संतुलन साधना। हिंदी फिल्मों की आज की अभिनेत्रियां उस ढर्रे पर बखूबी चल रही हैं। कुछ हिंदी फि और पढ़ें »

  • जो सोचा वो पाया

    Updated on: Thu, 27 Jun 2013 02:33 PM (IST)

    फिल्मों में गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि के लोगों की एंट्री टेढ़ी खीर है। ऐसे में उन्हें अपने मिजाज की फिल्में मिल सकें इसके लिए साउथ की फिल्मों का सहारा भी लेती हैं कुछ हीरोइनें। तापसी पन और पढ़ें »

  • चश्मे बद्दूर को मिला जबरदस्त रिस्पांस, कमाए 11.45 करोड़

    Updated on: Tue, 09 Apr 2013 05:29 PM (IST)

    बॉलीवुड में यह जरूरी नहीं है किसी फिल्म में अगर कोई बड़ा स्टार होगा तो ही फिल्म हिट रहेगी। डेविड धवन की फिल्म चश्मे बद्दूर में कोई बड़ा स्टार नहीं है फिर भी फिल्म ने रिलीज के दो दिन और पढ़ें »

  • 36 साल बाद टैप डांस करेंगे ऋषि कपूर

    Updated on: Mon, 04 Mar 2013 04:35 PM (IST)

    अपने डांस से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाले ऋषि कपूर एक बार फिर लोगों को थिरकाने के लिए तैयार हैं। निर्देशक डेविड धवन की फिल्म 'चश्मेबद्दूर' में उन्होंने टैप डांस किया है। अंतिम और पढ़ें »

      यह भी देखें
      यह भी देखें