अभिनव बिंद्रा

अभिनव बिंद्रा

स्टार निशानेबाज अभिनव बिंद्रा रियो ओलंपिक 2016 के उद्घाटन समारोह में भारत के ध्वजवाहक होंगे। बिंद्रा का यह पांचवां ओलंपिक होगा। 33 वर्षीय बिंद्रा ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के एकमात्र खिलाड़ी और 10 मीटर एयर रायफल स्पर्धा में भारत के प्रमुख निशानेबाज हैं। चैंपियन निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने रियो ओलंपिक के साथ ही अपने संन्यास की भी घोषणा कर दी है।

  • अभिनव बिंद्रा ने शूटिंग को कहा अलविदा

    Updated on: Mon, 05 Sep 2016 02:24 PM (IST)

    ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी ने रविवार को सन्यास का ऐलान कर दिया। जी हां हम बात कर रहे है कि निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की। अभिनव बिंद्रा और पढ़ें »

  • स्पोर्ट्स नॉन स्टॉप

    Updated on: Mon, 05 Sep 2016 01:54 PM (IST)

    एक मैगजीन के कवर पेज पर भगवान विष्णु जैसा दिखाये जाने वाले केस में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए मामला रद्द कर दिया है।ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को और पढ़ें »

  • स्पोर्ट्स नॉन स्टॉप

    Updated on: Fri, 26 Aug 2016 01:46 PM (IST)

    रियो ओलिंपिक में रजत पदक जीतने वाले पोलैंड के चक्का फेंक खिलाड़ी पिओत्र मालाचोवस्की ने कैंसर से पीड़ित तीन साल के एक बच्चे के इलाज के लिए इस हफ्ते अपना पदक नीलाम कर दिया। अभिनव बि और पढ़ें »

  • स्पोर्ट्स नॉन स्टॉप

    Updated on: Wed, 17 Aug 2016 12:19 PM (IST)

    भारतीय निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने कहा है कि ब्राजीलियाई महानगर रियो डी जेनेरो में चल रहे ओलिंपिक खेलों में भारत को अब तक एक भी मेडल न मिलने के लिए भारत की व्यवस्था जिम्मेदार है. ब और पढ़ें »

  • जागरण न्यूज़ मिनट

    Updated on: Tue, 09 Aug 2016 11:50 AM (IST)

    मणिपुरः 16 बाद आज अनशन तोड़ेंगी इरोम शर्मिला...आज '70 साल आजादी-जरा याद करो कुर्बानी' की शुरुआत करेंगे पीएम..... बुलंदशहर कांड का मुख्य आरोपी सलीम बावरिया पूरे गैंग के साथ गिरफ्ता और पढ़ें »

  • जागरण न्यूज़ मिनट

    Updated on: Tue, 09 Aug 2016 11:48 AM (IST)

    पंखे से लटकता मिला कलिखो पुल का शव...मणिपुरः 16 बाद आज अनशन तोड़ेंगी इरोम शर्मिला...आज '70 साल आजादी-जरा याद करो कुर्बानी' की शुरुआत करेंगे पीएम... बुलंदशहर कांड का मुख्य आरोपी सल और पढ़ें »

यह भी देखें
यह भी देखें

तस्वीरें

  • अभिनव बिंद्रा लौटे स्वदेश
  • नामी हस्तियां