राहुल गांधी

राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गत छह सितंबर से देवरिया के रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र से किसान महायात्रा की शुरुआत कर उत्तर प्रदेश का चुनावी बिगुल फूंक चुके हैं। मिशन उत्तर प्रदेश के तहत देवरिया से दिल्ली तक लगभग 2500 किमी की यात्रा के दौरान राहुल जगह-जगह किसानों की खाट चौपाल को संबोधित कर प्रदेश के पिछड़ेपन का सवाल उठा रहे हैं।

  • कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जयललिता को दी श्रद्धाजंलि

    Updated on: Tue, 06 Dec 2016 09:00 PM (IST)

    दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि वह न केवल तमिलनाडु की बल्कि देश की महान नेता थीं। उनके पार्थिव श और पढ़ें »

  • 'अम्मा' को अंतिम विदाई देने उमड़ा जनसैलाब

    Updated on: Tue, 06 Dec 2016 08:50 PM (IST)

    तमिलनाडु की सीएम और एआईएडीएमके प्रमुख जे जयललिता को आज चेन्नई में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। तमिलनाडु की इस आयरन लेडी को श्रद्धांजलि देने देश के कई दिग्गज पहुंचे। उधर और पढ़ें »

  • जयललिता जैसे लीडर विरले होते है: निर्मल सिंह

    Updated on: Tue, 06 Dec 2016 07:26 PM (IST)

    पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद तमिलनाडु मानों थम सा गया है। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने जयललिता को श्रद्धांजलि अर्पित की, वहीं जम्मू-कश्मीर के उप मुख्यमंत्री निर् और पढ़ें »

  • प्रधानमंत्री मोदी ने जयललिता को दी श्रद्धांजलि

    Updated on: Tue, 06 Dec 2016 04:52 PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके प्रमुख जे. जयललिता को श्रद्धांजलि देने चेन्नई पहुंचे। प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू भी मौजूद और पढ़ें »

  • जागरण न्यूज़ मिनट

    Updated on: Tue, 06 Dec 2016 11:02 AM (IST)

    तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का निधन...जयललिता के निधन पर एक दिन का राष्ट्रीय शोक....पन्‍नीरसेल्‍वम बने तमिलनाडु के नए मुख्‍यमंत्री...मरीना बीच में आज शाम होगा जयललिता का और पढ़ें »

  • जागरण न्यूज़ मिनट

    Updated on: Tue, 06 Dec 2016 09:58 AM (IST)

    तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का निधन....प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चेन्नई रवाना....पन्‍नीरसेल्‍वम बने तमिलनाडु के नए मुख्‍यमंत्री....मरीना बीच में आज शाम होगा जयललिता का अ और पढ़ें »

यह भी देखें
यह भी देखें

तस्वीरें

  • राहुल का नजरिया..
  • नमन