PreviousNext

बीच टेनिस मैच में आने लगीं अजीबोगरीब आवाजें, खिलाड़ियों ने भी लिए मजे

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 12:44 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 12:44 PM (IST)
बीच टेनिस मैच में आने लगीं अजीबोगरीब आवाजें, खिलाड़ियों ने भी लिए मजेबीच टेनिस मैच में आने लगीं अजीबोगरीब आवाजें, खिलाड़ियों ने भी लिए मजे
आवाज का रहस्य खुलने के बाद मैच को आगे जारी रखा गया।

न्यूयॉर्क, जेएनएन। अमेरिका में सरासोटा ओपन के एक मैच में अजीबोगरीब आवाजें आने की वजह से यह मैच सुर्खियों में बना हुआ है। टेनिस के इस मैच में सेक्स की आवाज आ रही थी और इस वजह से मैच को कई बार रोकना भी पड़ा। अमेरिकी रिपोर्टर्स ने इस मैच की ऐसी करवेज की कि अब दुनिया भर में इस मैच के बारे में खबरें लिखी जा रही हैं।  

टेनिस में सर्विस के दौरान आस-पास हवाई जहाज या हेलीकॉप्टर के उड़ने की आवाज से मैच रोकने की खबरें तो आम हैं, लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ। सरासोटा ओपन के एक मैच में दर्शकों और खिलाड़ियों को अजीबोगरीब आवाजें आने से मैच को कई बार रोकना पड़ा।

यहां पर एटीपी चैलेंजर टूर में अमेरिका के फ्रांसिस टिओफे और मिशेल क्रूजर का मैच चल रहा था। मेट्रो डॉट को डॉट यूके में छपी खबर के अनुसार मैच के बीच में बार-बार ऐसी आवाज आने के बाद प्रसारणकर्ता ने मैच रोककर यह जानना चाहा कि क्या कोई दर्शक पोर्न तो नहीं देख रहा है। 

मैच के खिलाड़ी टिओफे ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'लगता है कोई खूब मजे ले रहा है।' खिलाड़ी के मुंह से ऐसी बात सुनकर वहां मौजूद दर्शक भी हंस पड़े। 

थोड़ी ही देर बाद प्रसारणकर्ता को समझ में आ गया कि आवाज पास में ही तालाब के साथ बने अपार्टमेंट से आ रही है। उन्होंने कहा, 'ओह माइ गॉड! वहां तालाब किनारे एक अपार्टमेंट है। हम सब जानना चाह रहे थे कि यह आवाज कहां से आ रही है। आखिरकार पता चल ही गया कि यह वीडियो नहीं है। चलो अच्छा है कि किसी की रात तो अच्छी कट रही है।' आवाज का रहस्य खुलने के बाद मैच को आगे जारी रखा गया। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sex voices disrupts a Tennis match of Sarasota Open in USA(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

प्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स ने खुशी की शेयर, प्रेग्नेंसी की तस्वीर पोस्ट कर की डिलीट10वीं बार मोंटे कार्लो मास्टर्स के चैंपियन बने राफेल नडाल
यह भी देखें