PreviousNext

प्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स ने खुशी की शेयर, प्रेग्नेंसी की तस्वीर पोस्ट कर की डिलीट

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 02:07 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 02:07 PM (IST)
प्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स ने खुशी की शेयर, प्रेग्नेंसी की तस्वीर पोस्ट कर की डिलीटप्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स ने खुशी की शेयर, प्रेग्नेंसी की तस्वीर पोस्ट कर की डिलीट
सेरेना विलियम्स प्रेगनेंट हैं। इस बात की जानकारी खुद सेरेना ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'स्नैपचैट' पर अपनी प्रेग्नेंसी की फोटो पोस्ट कर दी।

 नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स प्रेगनेंट हैं। इस बात की जानकारी खुद सेरेना ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'स्नैपचैट' पर अपनी प्रेग्नेंसी की फोटो पोस्ट कर दी। इस फोटो के कैप्शन में सेरेना ने लिखा है ‘20 वीक्स’, यानि 20 हफ्ते। हालांकि इस फोटो को पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद सेरेना ने इसे हटा भी दिया।

स्नैपचैट पर शेयर की गई तस्वीर में सेरेना ने पीले रंग का स्वीमसूट पहना हुआ है और वो एक शाशे के सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं। सेरेना की इस पोस्ट में लिखे गए कैप्शन से एक बात तो साफ हो जाती है कि जब इसी साल जनवरी में उन्होंने अपनी बहन वीनस को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था, उस वक्त भी सेरेना गर्भवती थीं। ये सेरेना का 23वां ग्रैंड स्लैम था।

सेरेना की इस पोस्ट के बाद से ही उन्हें हर तरफ से मुबारकबाद मिल रही है। सेरेना मेलबर्न में जीत दर्ज करने के बाद से सेरेना अभी तक खेली नहीं है और अब वो इस बच्चे को जन्म देने के लिए खेल से ब्रेक लेंगी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Serena Williams reveals she is pregnant and delete the post from social site(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दुनिया के 56वें नंबर के खिलाड़ी से हारकर, उलटफेर का शिकार हुए सोंगाबीच टेनिस मैच में आने लगीं अजीबोगरीब आवाजें, खिलाड़ियों ने भी लिए मजे
यह भी देखें