PreviousNext

सानिया मिर्जा और यारोस्लावा की जोड़ी इटैलियन ओपन के अंतिम आठ में

Publish Date:Thu, 18 May 2017 11:27 AM (IST) | Updated Date:Thu, 18 May 2017 11:27 AM (IST)
सानिया मिर्जा और यारोस्लावा की जोड़ी इटैलियन ओपन के अंतिम आठ मेंसानिया मिर्जा और यारोस्लावा की जोड़ी इटैलियन ओपन के अंतिम आठ में
सानिया मिर्जा और यारोस्लावा श्वेडोवा इटैलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गई हैं।

रोम, जेएनएन। भारत की शीर्ष टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनकी कजाकिस्तान की जोड़ीदार यारोस्लावा श्वेडोवा ने बुधवार को इटैलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

सानिया और श्वेडोवा की जोड़ी को अंतिम-16 के मुकाबले में यूक्रेन की ओल्गा सावचुक और इलिना स्विटोलिना से भिड़ना था लेकिन यह जोड़ी कोर्ट पर नहीं उतरी और सानिया-श्वेडोवा की जोड़ी को वॉकओवर मिल गया।

बता दें कि इससे पहले भारत की सानिया मिर्जा और उनकी चेक जोड़ीदार बारबोरा स्ट्राइकोवा मियामी ओपन टेनिस टूर्नार्मेंट के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

गेब्रिएला डाबरोवस्की और जू यिफान की जोड़ी के हाथों लगातार सेटों में 4-6 3-6 से मुकाबला हारने के कारण महिला युगल खिताब से यह जोड़ी चूक गई थी।

टूर्नामेंट में तीसरी वरीयता प्राप्त भारतीय-चेक जोड़ी शानदार प्रदर्शन के साथ फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वह खिताबी मुकाबले में गैर वरीयता प्राप्त खिलाड़यों से उलटफेर का शिकार हो गयीं। इससे पहले सिडनी इंटरनेशनल में उपविजेता रहीं सानिया-बारबोरा के लिए यह इस सत्र का दूसरा फाइनल था जहां वे खिताब से चूक गई थीं।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sania Mirza and Yaroslava Shvedova Enter Italian Open Quarters(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

शारोपवा ने रोम में जीता पहला मैच, सेमीफाइनल तक पहुंचने पर मिलेगा ये फायदाचोटिल शारापोवा ने बीच में छोड़ा मुकाबला, रोम मास्टर्स से हुईं बाहर
यह भी देखें