PreviousNext

एंडी मरे रोम मास्टर्स में भी फलटफेर का शिकार, नडाल-जोकोविच जीते

Publish Date:Thu, 18 May 2017 12:42 PM (IST) | Updated Date:Thu, 18 May 2017 12:42 PM (IST)
एंडी मरे रोम मास्टर्स में भी फलटफेर का शिकार, नडाल-जोकोविच जीतेएंडी मरे रोम मास्टर्स में भी फलटफेर का शिकार, नडाल-जोकोविच जीते
दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी एंडी मरे दूसरे दौर में ही उलटफेर का शिकार हो गए।

रोम, एएफपी। रोम मास्टर्स के पुरुष वर्ग में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी एंडी मरे दूसरे दौर में ही उलटफेर का शिकार हो गए। वहीं, स्पेनिश स्टार राफेल नडाल हमवतन निकोलस अल्माग्रो के चोट के चलते मैच से हटने से तीसरे दौर में पहुंच गए। जिस समय निकोलस मैच से हटे नडाल 3-0 से आगे चल रहे थे। 

पहले दौर में बाई पाने वाले ब्रिटिश खिलाड़ी मरे को इटली के फैबियो फोगनिनी के हाथों 2-6, 4-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। सोमवार को अपना तीसवां जन्मदिन मनाने वाले मरे इस सत्र में खराब दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने एकमात्र खिताब हार्डकोर्ट पर दुबई ओपन के रूप में जीता था। वह क्ले कोर्ट पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

चार बार के रोम चैंपियन नोवाक जोकोविक ब्रिटेन के अल्जाज बेडेन को 7-6, 6-2 से मात देकर तीसरे दौर में पहुंच गए। अन्य मैचों में जापान के केई निशिकोरी ने स्पेन के डेविड फेरर को 7-5, 6-2 से और क्रोएशिया के मारिन सिलिच ने ऑस्ट्रेलिया के रेयान हेरिसन को 6-3, 6-2 से पराजित कर तीसरे दौर में प्रवेश किया।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:No 1 Andy Murray ousted from Rome Masters while Novac Djokovic and Rafael Nadal advanced(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चोटिल शारापोवा ने बीच में छोड़ा मुकाबला, रोम मास्टर्स से हुईं बाहरअंडर-17 विश्व कप के लिए फ्रांस की दमदार टीम ने भी किया क्वालीफाई
यह भी देखें