Move to Jagran APP

मियामी ओपनः फेडरर का जीत का सिलसिला जारी, अब डेल पोत्रो को हराया

पिछले दस सालों में 20 बार आमने-सामने हुए हैं, 15 बार फेडरर और पांच बार पेत्रो को जीत हासिल हुई।

By Shivam AwasthiEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 10:25 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 09:25 AM (IST)
मियामी ओपनः फेडरर का जीत का सिलसिला जारी, अब डेल पोत्रो को हराया
मियामी ओपनः फेडरर का जीत का सिलसिला जारी, अब डेल पोत्रो को हराया

मियामी, आइएएनएस। स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अर्जेटीना के जुआन मार्टिन डेल पेत्रो को 6-3, 6-4 से शिकस्त देकर मियामी ओपन टूर्नामेंट के पुरुष सिंगल्स के चौथे दौर में जगह बनाई। स्विस और पेत्रो के बीच पिछले दस सालों में 20 बार आमने-सामने हुए हैं, 15 बार फेडरर और पांच बार पेत्रो को जीत हासिल हुई। इन दोनों की भिड़ंत पहली बार इस टूर्नामेंट में हुई है।

loksabha election banner

फेडरर ने शुरुआत से शानदार प्रदर्शन शुरू किया और 38 मिनट में पहला सेट अपने नाम किया। विश्व के 32वें नंबर के खिलाड़ी पेत्रो के पास फेडरर के तेजतर्रार शॉट का कोई जवाब नहीं था और वह दूसरा सेट भी 4-6 से हार गए। फेडरर का अगला मुकाबला स्पेन के रॉबर्ट बॉटिस्टा ऑगट के खिलाफ होगा, जिन्हांेने अमेरिकी खिलाड़ी सैम क्वेरी को 3-6, 6-2, 6-3 से हरा दिया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

रिटायर हुई गार्बिन मुगुरुजा

गर्मी के कारण स्पेन की गार्बिन मुगुरुजा इस टूर्नामेंट के चौथे दौर में डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी के खिलाफ रिटायर हो गई। पहला सेट 6-7 से हारने के बाद मुगुरुजा को गर्मी के कारण परेशानी होने लगी, जिसके बाद उन्होंने अपने ट्रेनर को बुलाया। कुछ देर उपचार चलने के बाद चेयर अंपायर ने बताया कि मुगुरुजा बीमारी केचलते मैच से रिटायर हो रही हैं। वहीं, जर्मनी की एंजेलिक कर्बर ने जापान की रीसा ओजाकी को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से मात दी। ब्रिटेन की योहाना कोंटा ने लारा ऑराबारेना को 7-5, 6-1 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। कोंटा का क्वार्टर फाइनल में सामना सिमोना हालेप से होगा।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.