PreviousNext

इंटरनेट पर देखें फिल्में और वो भी बिल्कुल मुफ्त

Publish Date:Sat, 20 Jul 2013 12:06 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 Jul 2013 12:06 PM (IST)
इंटरनेट पर देखें फिल्में और वो भी बिल्कुल मुफ्त
आजकल सिनेमा की टिकटें कितनी महंगी हो गई हैं। अब पूरे सप्ताह तो ऑफिस या कॉलेज जाना होता है लेकिन जब वीकेंड पर मूवी का प्लान बनाओ तो सबसे पहले टिकट के रेट और सिनेमा हॉल में खाने-पीने

आजकल सिनेमा की टिकटें कितनी महंगी हो गई हैं। अब पूरे सप्ताह तो ऑफिस या कॉलेज जाना होता है लेकिन जब वीकेंड पर मूवी का प्लान बनाओ तो सबसे पहले टिकट के रेट और सिनेमा हॉल में खाने-पीने पर होने वाले खर्च ही डरा देते हैं। ऐसे में महंगाई के बोझ के मारे व्यक्ति के पास इस प्लान को कैंसल करने के अलावा और कोई रास्ता ही नहीं बचता। अब इंटरनेट पर भी फिल्म डाउनलोड करने में पैसे लगते हैं इसीलिए कौन बेकार का खर्चा मोल ले। नतीजतन फिल्में आती हैं और चली जाती हैं लेकिन तंग जेब का मारा व्यक्ति खर्चे की फिक्र में सारी फिल्मों को गंवाने का गम सहता रह जाता है।

लेकिन अब आपको फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए एक ऐसी तरकीब लेकर आए हैं जिससे आप मुफ्त में जितनी चाहे फिल्में देख सकते हैं। यह कोई जादू नहीं बल्कि तकनीक के विकास की एक और झलक है।

इंटरनेट की दुनिया में कई ऐसी वेबसाइट्स मौजूद हैं जहां भाषा और क्वालिटी के बंधन से दूर आपकी मनपसंद फिल्में मौजूद हैं। हालांकि इनमें से कुछ वेबसाइट्स पर फिल्मों की क्वालिटी थोड़ी खराब है। लेकिन यहां हम जिन वेबसाइट्स का जिक्र कर रहे हैं वहां आपको बहुत अच्छी क्वालिटी की फिल्में मिलेंगी।

http://www.Ibigfix.com/: वेबसाइट पर 11 भारतीय भाषाओं के अलावा अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में भी कई फिल्में उपलब्ध हैं। आप यहां ना सिर्फ अपनी मनपसंद फिल्मों को देख सकते हैं बल्कि फेसबुक पर अपने दोस्तों के साथ इन फिल्मों को शेयर भी कर सकते हैं। बस इस वेबसाइट पर फिल्म देखने के लिए आपका नेट कनेक्शन स्ट्रॉंग होना चाहिए।

http://join4movies.com:इस वेबसाइट पर आप फिल्मों को छोटे-छोटे क्लिप्स के रूप में देख सकते हैं। मसलन अगर फिल्म 2 घंटे की है तो आप 4 भागों में इस फिल्म को पूरा देख सकते हैं। यह साइट अन्य के मुकाबले ज्यादा तेज है।

onlinewatchmovies.net: यह साइट वैसे डब्ड फिल्मों के लिए ज्याद सही है। आप यहां हिन्दी में डब अंग्रेजी फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:watch Free online movies(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सबसे पहले भारत में लॉंच होगी एचटीसी बटरफ्लाइ एसअब एंड्रायड और आइओएस के लिए भी बीबीएम सर्विस
अपनी प्रतिक्रिया दें
  • लॉग इन करें
अपनी भाषा चुनें




Characters remaining

Captcha:

+ =


आपकी प्रतिक्रिया
  • img

    ANOOP KUMAR MAURYA

    sale ghoot bolna koi tumse shikhe isme se koi bhi site kam nahi karti.bavkoof bana rahe h. kisi ko samay barbaad karna ho to aap se shikhe

  • img

    test

    AAP LOG HAM LOGO KO FOOLOSH BANA RAHE HAIN

  • img

    test

    WTF is this links not working please don't spoil your image by providing such wastage.

  • img

    sunil sharma

    उपर दिये गये कोइ भी लिन्क काम नहि कर रहे है , क्या बेवकुफि है

  • img

    rakesh kumar

    kyo time kharab karwa rahe ho .... inme se koi bhi link kaam nahi kar raha.... bakwaas

  • img

    Sumit Gupta

    I have checked all the links. No link is working.

  • img

    mk

    no link working i think all fake

  • img

    Srikanth

    http://onlinemoviejunction.com and http://onlinemoviesportsandtv.com is also a good websites to watch live movies basically Hindi Movies, Telugu Movies and Tamil Movies.. and also u can share these movies on your social networking sites with your friends.

यह भी देखें

संबंधित ख़बरें

      जनमत

      पूर्ण पोल देखें »