PreviousNext

शाओमी Redmi 4A को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, मात्र 75 सेकेंड में बिके ढाई लाख स्मार्टफोन्स

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 05:50 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 06:00 PM (IST)
शाओमी Redmi 4A को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, मात्र 75 सेकेंड में बिके ढाई लाख स्मार्टफोन्सशाओमी Redmi 4A को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, मात्र 75 सेकेंड में बिके ढाई लाख स्मार्टफोन्स
इस फोन की फ्लैश सेल के दौरान महज 75 सेकेंड्स में ही 2.5 लाख यूनिट्स बिक गई

नई दिल्ली (जेएनएन)। शाओमी Redmi 4A स्मार्टफोन की चौथी फ्लैश सेल के दौरान महज 75 सेकेंड्स में ही इस फोन की 2.5 लाख यूनिट्स बिक गई। वहीं, मात्र 3 मिनट में ही वेटिंग भी फुल हो गई थी। वेटिंग का सीधा मतलब यह है कि अगर कोई यूजर इस फोन को नहीं खरीदता है तो वेटिंग वाले यूजर्स को फोन खरीदने का मौका मिल जाएगा। इस फोन को यूजर्स द्वारा काफी बेहतर रिस्पॉन्स दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन की अगली सेल 27 अप्रैल को होगी। अगर इस बार आप यह फोन खरीदने से चूक गए हैं, तो 27 अप्रैल को आप फिर से कोशिश कर सकते हैं। इससे पहले हुई सेल में शाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने बताया था कि सेल के दौरान महज 4 मिनट में ही Redmi 4A की 2.5 लाख यूनिट्स बिक गई थी।

आपको बता दें कि यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराई गई थी। इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये से शुरु है। इस रेंज में यह स्मार्टफोन एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होता है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 5 इंच के डिस्प्ले के साथ इसमें 4जी एलटीई सपोर्ट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में पीडीएएफ, 5 लेंस-सिस्टम और अपर्चर एफ/2.2 से लैस 13 एमपी का रियर और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3120 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

शाओमी Mi 6 के ये बड़े 6 फीचर्स बनाते हैं इसे खास

LG अप्रैल अंत तक लॉन्च कर सकता है G6, जानिए क्या हो सकती है कीमत

भारत के सभी राज्यों में दिल्ली बना इस चीज में नंबर वन
 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:xiaomi claims to have sold 2 5 lakhs redmi 4a unit in flash sale(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Oppo F3 स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरा के साथ 4 मई को भारत में होगा लॉन्चएलजी को भारत में पूरे हुए 20 साल, दे रहा 20000 रुपये तक का कैशबैक
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »