PreviousNext

Moto E4 आ सकता है मीडियाटेक प्रोसेसर और 2 GB रैम के साथ, ऑनलाइन लीक हुई डिटेल्स

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 06:45 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 07:00 PM (IST)
Moto E4 आ सकता है मीडियाटेक प्रोसेसर और 2 GB रैम के साथ, ऑनलाइन लीक हुई डिटेल्सMoto E4 आ सकता है मीडियाटेक प्रोसेसर और 2 GB रैम के साथ, ऑनलाइन लीक हुई डिटेल्स
अभी हाल ही में ऑनलाइन मोटो E4 के कुछ स्पेक्स और फीचर्स लीक हुए थे।

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में कई स्मार्टफोन लॉन्च किये है। जिसमें कंपनी ने G सीरिज में दो स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब एक नई खबर के मुताबिक खबर मोटोरोला अपने E सीरिज में नई डिवाइस लाने की तैयारी में है। हालांकि इससे पहले भी मोटो E से जुड़ी कई जानकारियां लीक हो चुकी है। आपको बता दें कि मोटोरोला जल्द ही अपने E4 को लॉन्च कर सकती है। लेकिन अभी तक कंपनी की ओर से कोई अधिकारिक पुष्टि नही की गई है। अभी हाल ही में ऑनलाइन मोटो E4 के कुछ स्पेक्स और फीचर्स लीक हुए है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मोटोरोला इस स्मार्टफोन को जल्द पेश कर सकती है।

लेकिन, हाल ही में मोटो E4 को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच ब्राउजर पर लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग में फोन की कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। जिसमें डिवाइस को 2 GB रैम, क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर, 1.25 GHz फीचर्स के साथ दिखाया गया है। उम्मीद की जा रही है कि मोटोरोला इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में पेश कर सकती है। इस रिजल्ट को 15 अप्रैल बेंचमार्क में अपलोड किया गया था, जिसमें बताया गया था कि कंपनी मोटो E4 पर टेस्टिंग कर रही है।

रोलैंड क्वांड ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि, गीकबेंच पर सिंगल-कोर स्कोर टेस्ट में इस फोन को 551 और मल्टी-कोर स्कोर टेस्ट में 1514 नंबर मिले हैं।

FCC पर हुआ लीक:

इसके पहले स्मार्टफोन को FCC पर देखा गया था। आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन बेंचमार्किंग साइट FCC को पास कर गया है, ऐसे में आने वाले कुछ ही हफ्तों में मोटो E4 प्लस स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है। अभी पिछले हफ्ते ही कंपनी ने अपना मोटो G5 स्मार्टफोन भारत में पेश किया था। इसकी कीमत 11,999 रुपये है। इसके अलावा स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। मोटो E4 प्लस स्मार्टफोन के बारे में अन्य जरूरी जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

हो सकते हैं ये फीचर्स:

मोटो के इस नए स्मार्टफोन मोटो E4 प्लस में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।। मोटोरोला उन कंपनियों में शामिल है, जो अपने सॉफ्टवेयर में जल्दी बदलाव करता है। हालांकि, मोटो E3 पावर स्मार्टफोन में एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ही दिया गया है और अभी तक इसे लेटेस्ट एंड्रायेड अपडेट भी नहीं मिला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 5000 mAh क्षमता की Li-Ion बैटरी दी गई है। ये बैटरी मोटो E3 पावर में दी गई 3500 mAh बैटरी से कहीं ज्यादा बड़ी है। इसके अलावा कहा ये भी जा रहा है कि स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट के साथ पेश किया जाएगा।

कनेक्टिविटी:

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, FM रेडियो और NFC सपोर्ट दिया गया है। इसके अलवा इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है। वहीं, अगर हम मोटो E3 पावर की चर्चा करें तो स्मार्टफोन में एक 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एक मीडियाटेक का MT6735 प्रोसेसर, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी।

यह भी पढ़ें:

शाओमी Redmi 4A को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, मात्र 75 सेकेंड में बिके ढाई लाख स्मार्टफोन्स

Oppo F3 स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरा के साथ 4 मई को भारत में होगा लॉन्च

शाओमी Mi 6 के ये बड़े 6 फीचर्स बनाते हैं इसे खास

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Moto E4 Spotted on Benchmark Site With MediaTek SoC 2GB of RAM(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एलजी को भारत में पूरे हुए 20 साल, दे रहा 20000 रुपये तक का कैशबैकडाउनलोड स्पीड के मामले में मार्च में भी अव्वल रहा RJio
यह भी देखें