Move to Jagran APP

21 जुलाई को लांच होगा एलजी जी3 स्मार्टफोन

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक के बाद एक सभी कंपनियां अपने बेहतरीन डिवाइस लांच कर रही हैं जो कि दूसरे डिवाइस को जोरदार टक्कर दे सकें। इस दौड़ में एलजी भी अपने फ्लैगशिप डिवाइस एलजी जी3 स्मार्टफोन के साथ जल्द ही मैदान में आने वाला है।

By Edited By: Published: Sat, 19 Jul 2014 11:21 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jul 2014 11:21 AM (IST)
21 जुलाई को लांच होगा एलजी जी3 स्मार्टफोन

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक के बाद एक सभी कंपनियां अपने बेहतरीन डिवाइस लांच कर रही हैं जो कि दूसरे डिवाइस को जोरदार टक्कर दे सकें। इस दौड़ में एलजी भी अपने फ्लैगशिप डिवाइस एलजी जी3 स्मार्टफोन के साथ जल्द ही मैदान में आने वाला है। खबर यह है कि कंपनी 21 जुलाई, 2014 को इस डिवाइस को लांच कर सकती है जिसके लिए एलजी की तरफ से सबको निमंत्रण भी भेजा गया है।

loksabha election banner

पिछले काफी समय से एलजी के इस डिवाइस का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। डिवाइस के 32 जीबी इंटरनल मेमोरी व 3 जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत 49,999 रुपये है व इसका एमआरपी 55,000 रुपये बताया गया है।

कंपनी द्वारा एलजी के ट्विटर व फेसबुक पोस्ट पर ग्राहकों के लिए कुछ ऑफर्स दिए गए हैं। पोस्ट के मुताबिक यदि आप एलजी जी3 खरीदते हैं तो आपको 3,499 रुपये का क्विक विंडो केस मुफ्त मिलेगा, जी वॉच खरीदने पर 5,000 की छूट व स्क्त्रीन के खराब होने पर उसे ठीक कराते समय 6,000 रुपये तक की छूट मिलेगी।

इसके अलावा डिवाइस को खरीदने वाले पहले ग्राहक को बिग बी यानि कि 'अमिताभ बच्चन' द्वारा हस्ताक्षर किया हुआ एलजी जी3 स्मार्टफोन मिलेगा। सिर्फ इतना ही नहीं, विजेता को बिग बी के साथ खाना खाने का मौका भी मिल सकता है। आप को बता दें कि बिग बी एलजी के जी3 स्मार्टफोन के 'ब्रैंड एम्बैसेडर' हैं।

यदि डिवाइस की विशेषताओं की बात करें तो एलजी जी3 स्मार्टफोन में एंड्रायड 4.4.2 किटकैट, 5.5 इंच क्यूएचडी एच-आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 2.46 गीगा हर्ट्ज पर चलने वाला क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 801 प्रोसेसर, 16 जीबी इंटरनल मेमोरी के डिवाइस में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल मेमोरी में 3 जीबी रैम मिलेगी। डिवाइस की इंटरनल मेमोरी को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल रियर व 2.1 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, डुअल एलईडी फ्लैश, एफ/2.0 अपर्चर, लेजर ऑटो फोकसिंग सेंसर, 3,000 एमएएच बैट्री, आदि मौजूद है। एलजी के इस फ्लैगशिप डिवाइस में काफी फीचर्स भरे हैं तो बस इंतजार है इसके लांच होने का।

पढ़ें: एलजी का नया स्मार्टफोन एफ 70

पढ़ें: एलजी लाया अद्भुत फ्लेक्सीबल डिस्प्ले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.