Move to Jagran APP

iPhone 8 को लेकर फिर आया एक नया लीक, नहीं होगा होम बटन, देखें वीडियो

नए आइफोन 8 का एक नया वीडियो लीक हुआ है जिसमें फोन के डिस्प्ले सहित अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 05:15 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 05:30 PM (IST)
iPhone 8 को लेकर फिर आया एक नया लीक, नहीं होगा होम बटन, देखें वीडियो
iPhone 8 को लेकर फिर आया एक नया लीक, नहीं होगा होम बटन, देखें वीडियो

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी एप्पल के आइफोन 8 को लेकर काफी दिनों से कई लीक्स जारी हैं। आइफोन 8 को कई साइट पर स्पॉट किया गया है। लेकिन अब ताजा खबर की मानें तो, आइफोन 8 को लेकर पहली बार एक वीडियो सामने आया है। आईफोन 8 के इस वीडियो लीक से इस फोन के बारे में आई पिछली सभी जानकारियों की पुष्टि होती है। वीडियो में फोन के फ्रंट, बैक और एजेज को दिखाया गया है। इसके साथ ही एक ही समय में स्मार्टफोन से जुड़े 2 लीक सामने आये है जो लीक हुए वीडियो से अलग जानकरी देता है।

loksabha election banner

लीक हुए आइफोन 8 के वीडियो को टिपस्टर Benjamin Geskin ने पोस्ट किया था। आपको बता दें कि यह वही टिपस्टर है जिन्होंने पिछले समय में फोन से जुड़े तस्वीरें और लाइव इमेज को लीक किया था। आपको बता दें कि इस वीडियो में फोन को हाथ में लेकर दिखाया गया है जिसमें फोन के बैक और फ्रंट साइड को दिखाया गया है। इस वीडियो में स्मार्टफोन के बैक में ग्लास दिखाया गया है। इसके अलावा फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप और मेटल फ्रेम में दिखाया गया है। इसमें फोन के पॉवर बटन को पहले के मुकाबले थोड़ा बड़ा दिखाया गया है। सबसे खास बात यह कि इस फोन के फ्रंट में होम बटन को नहीं दिखाया गया है।

आपको बता दें कि जारी हुए वीडियो में फोन में कंपनी का कई लोगो नहीं दिखाया गया है। तो, हो सकता है यह एक डमी फोन हो। इससे पहले स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकरियां लीक हो चुकी है। हाल ही में लोकप्रिय ट्विटर स्पाई OnLeaks ने भी फोन से जुड़े जानकरी लीक की थी, जिसके मुताबिक, गियर इंडिया ब्लॉग के सहयोग से एक कम्यूटर एडेड डिजाइन पर आधारित वीडियो बनाया गया है। इसमें फोन का बाहरी हिस्सा दिख रहा है। वीडियो के मुताबिक, इस फोन में बेहद स्लिम बेजल और एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है। बैक पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि फोन में 2 सिंगल-ग्रिल स्पीकर्स दिए गए होंगे। साथ ही लाइटनिंग यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है। बायीं तरफ, रिंग/साइलेंट बटन समेत वॉल्यूम बटन है। इसमें होम बटन नहीं दिया गया है। लीक हुए वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

स्त्रोत: टिपस्टर बेंजामिन गेस्कीन

यह भी पढ़ें:

स्नैपड्रैगन 835 और क्विक चार्ज के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा नूबिया जेड17

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सितंबर तक एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया लॉन्च करेगा VoLTE सर्विस

Gionee S10 स्मार्टफोन 4 कैमरा के साथ आज होगा लॉन्च, जानें क्या हो सकती हैं खासियतें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.