Move to Jagran APP

जियो के प्लान्स को जवाब देने आईडिया लाया 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट प्लान

आईडिया सेल्यूलर ने एक जबरदस्त प्लान लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 1 रुपये की कीमत में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट दिया जा रहा है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 11:23 AM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2017 01:00 PM (IST)
जियो के प्लान्स को जवाब देने आईडिया लाया 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट प्लान
जियो के प्लान्स को जवाब देने आईडिया लाया 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट प्लान

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की लॉन्चिंग के बाद से टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वार छिड़ गया है। कंपनियां अपने ग्राहकों को खुद से जोड़े रखने के लिए नए और आकर्षक ऑफर दे रही हैं। जियो के फ्री ऑफर की तरफ ग्राहकों को आकर्षित होता देख, कंपनियां अपने मौजूदा प्लान्स में कटौती भी कर रही हैं। इसका सबसे ज्यादा फायदा ग्राहकों को ही हुआ है। उन्हें कम कीमत में ज्यादा डाटा इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है। टेलिकॉम कंपनियां एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल के बाद अब आईडिया सेल्यूलर ने एक जबरदस्त प्लान लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 1 रुपये की कीमत में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट दिया जा रहा है।

loksabha election banner

क्या है ऑफर? इस ऑफर के तहत आईडिया यूजर्स को महज 1 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। हालांकि, ऑफर सिर्फ 1 घंटे के लिए ही वैध होगा। इसके लिए ग्राहक को अपने आइडिया नंबर से 411 डायल करना होगा। इसके बाद जो भी इंस्ट्रक्शन दिए जाएं, उन्हें फॉलो करना है। इसके लिए आपके फोन में 1 रुपये से ज्यादा बैलेंस होना चाहिए। इसके बाद आप 4जी इंटरनेट का लुत्फ उठा सकते हैं।

क्या है शर्त? इसके लिए कंपनी ने एक बड़ी शर्त रखी है। दरअसल, यह लिमिटेड पीरियड ऑफर सिर्फ वर्तमान आईडिया कस्टमर्स के लिए ही है, साथ ही इसके लिए यूजर के पास 4जी स्मार्टफोन और आईडिया का 4जी सिम होना जरूरी है। इसके अलावा इस एक घंटे की सुविधा का लाभ सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है।

यह भी पढ़े,

जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल, आइडिया और वोडफोन अपने डाटा प्लान्स में कर सकते हैं भारी कटौती

साइबर अटैक से सुरक्षित रहने के लिए सरकार मुफ्त में उपलब्ध कराएगी ANTIVIRUS

वोडाफोन ने जियो के खिलाफ दायर की याचिका, नियम उल्लंघन का लगाया आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.