PreviousNext

एचटीसी आज दे सकती है सरप्राइज, लॉन्च हो सकता है एचटीसी वन एक्स10

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 02:57 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 03:04 PM (IST)
एचटीसी आज दे सकती है सरप्राइज, लॉन्च हो सकता है एचटीसी वन एक्स10एचटीसी आज दे सकती है सरप्राइज, लॉन्च हो सकता है एचटीसी वन एक्स10
एचटीसी ने फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें स्प्रिंग इज कमिंग टैगलाइन दी गई है

नई दिल्ली। ताइवान की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी एचटीसी जल्द ही ग्राहकों के लिए एक नया हैंडसेट पेश कर सकती है। एचटीसी ने फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें स्प्रिंग इज कमिंग टैगलाइन दी गई है। फेसबुक पोस्ट पर लिखा गया है, ''एचटीसी आपको चौंकाने वाला सरप्राइज देगी''। फिलहाल एचटीसी के इस नए प्रोडक्ट के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

पिछले कुछ लीक्स के मुताबिक, कंपनी एक मिड-रेंज स्मार्टफोन एचटीसी वन एक्स10 पर काम कर रही है। यह स्मार्टफोन वन एक्स9 का अपग्रेडेड वेरिएंट कहा जा रहा है। इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी10 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस हो सकता है। इसमें ओआईएस के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, माना जा रहा है कि नए फोन की बिक्री इस साल की तीसरी तिमाही तक शुरू होने की उम्मीद है।

इससे पहले इसी साल एचटीसी को लगातार सातवीं तिमाही में घाटा उठाना पड़ा था। ऐसी भी खबरें आईं हैं, जिनमें एचटीसी ने एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट को बंद करने का दावा किया गया था। कंपनी डिजायर रेंज को खत्म कर कुछ नए मॉडल मार्किट में लाने की योजना बना रही थी। इन मॉडलों की कीमत 10,000 से 25,000 रुपये होगी। यू रेंज की डिवाइसों की कीमत 25,000 रुपये से ऊपर होगी और यह एचटीसी के पोर्टफोलियो का प्रीमियम सेगमेंट होगा। आपको बता दे कि रेवन्यू के आधार पर 10,000 रुपये से 20,000 रुपये तक के हैंडसेट्स की, मार्किट में कंपनी हिस्सेदारी 9 से 10 फीसदी है। वहीं, स्मार्टफोन मार्किट में वॉल्यूम के आधार पर कंपनी की हिस्सेदारी 3 से 4 फीसदी है।

यह भी पढ़े,

2G की कीमत में आइडिया देगा अपने यूजर्स को 4G इंटरनेट डाटा

एप्पल iPhone SE पर मिल रही भारी छूट, 20000 रुपये से कम में खरीद पाएंगे फोन

रिलायंस जियो की फ्री सेवा खत्म होने के बाद भी ग्राहक नहीं छोड़ेंगे कंपनी का साथ: रिपोर्ट

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:HTC has an unexpected surprise in store(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

2G की कीमत में आइडिया देगा अपने यूजर्स को 4G इंटरनेट डाटावोडाफोन और आइडिया के मर्जर से यूजर्स को होंगे ये 4 बड़े फायदे
यह भी देखें